Create

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मजाकिया ढंग से अंपायर ने दिया स्टीव स्मिथ को आउट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Neeraj
Australia v England - ODI Series: Game 3
Australia v England - ODI Series: Game 3

ऑस्ट्रलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज अंतिम मुकाबला मेलबर्न में खेला गया जिसमें मेजबानों ने इंग्लिश टीम को 221 रनों के बड़े अंतर से हराया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इस मुकाबले में 21 रन बनाये। ओली स्‍टोन ने उन्हें अपना शिकार बनाया लेकिन अंपायर ने स्मिथ को थोड़े मजाकिया ढंग में आउट करार दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, कंगारू टीम की पारी का 46वां ओवर ओली स्‍टोन डालने आये थे। ओवर की तीसरी शार्ट बॉल थी और बल्लेबाजी कर रहे स्मिथ ने पीछे की तरफ शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके ग्लव्स को छूते हुए सीधा जोस बटलर (Jos Butler) के दस्तानों में चली गई। बटलर ने गेंद को लपक लिया। हालाँकि अंपायर पॉल विल्सन ने आउट नहीं दिया। इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान ने डीआरएस लेने का इशारा कर दिया।

हालाँकि बटलर ने फिर अपील की और इस बार अंपायर ने मुस्कुराते हुए आउट का इशारा किया। दरअसल, विल्सन इंतजार में थे कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपील करें तभी वो आउट का इशारा करेंगे।

What you waiting, what you waiting for? 'Blocker' Wilson wants to hear 'howzat?' before triggering Steve Smith! 😂☝️ #AUSvENG https://t.co/jumvhOTiZy

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड का किया क्लीन स्वीप

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रैविस हेड (152) और डेविड वॉर्नर (106) की शानदार शतकीय की पारी की मदद से 48 ओवरों में 5 विकेटों के नुकसान पर 355 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। DLS नियम तहत के मेहमान टीम को मुकाबला जीतने के लिए 364 रनों का टारगेट दिया गया जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 31.4 ओवरों में 142 रनों पर ढेर हो गई।

गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 72 रनों से जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment