Create

MI के खिलाफ विवादास्पद तरीके से आउट दिए जाने के बाद भड़के विराट कोहली, गुस्से वाला वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली के खिलाफ एलबीडबल्यू का फैसला चर्चा का विषय रहा
विराट कोहली के खिलाफ एलबीडबल्यू का फैसला चर्चा का विषय रहा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहने वाले पूर्व आरसीबी (RCB) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे और वह सीजन के अपने पहले अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आरसीबी की पारी का 19वां ओवर डालने आये डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी पहली ही गेंद पर कोहली को एलबीडबल्यू आउट कर 48 रन के निजी स्कोर पर चलता किया।

पुणे के मैदान पर ब्रेविस की गेंद ओर ऑनफील्ड अम्पायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद, कोहली ने डीआरएस का इस्तेमाल किया। तीसरे अम्पायर ने चेक करने के बाद पाया कि गेंद बल्ले और और पैड में एक साथ लगी है तथा ऑनफील्ड अम्पायर के फैसले को बदलने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं। इस वजह से थर्ड अम्पायर ने भी कोहली को आउट करार दिया। कोहली फैसले के बाद नाराज नजर आये और पवेलियन वापस जाते ही बल्ले को जमीन पर पटक दिया।

बेहद गुस्से में नजर आये विराट कोहली

बाउंड्री क्रॉस करने के बावजूद कोहली का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह मैदान की तरफ देखकर गुस्से में बोलते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ गए।

देखें वीडियो:

आउट होने से पहले कोहली ने काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और 36 गेंदों में अपनी 48 रन की पारी के दौरान पांच चौके भी लगाए थे। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए अनुज रावत (66) के साथ 80 रनों की साझेदारी मैच में अपनी टीम को आगे रखा।

हालाँकि विराट कोहली के आउट होने के बावजूद आरसीबी को कोई मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ा और मौजूदा सीजन में पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने दो गेंदों में दो चौके की मदद से अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी।

इस तरह आरसीबी ने आईपीएल 2022 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। टीम छह अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment