युवराज सिंह और सुरेश रैना ने जमकर लगाया बर्थडे बॉय हरभजन सिंह के चेहरे पर केक, मजेदार वीडियो आया सामने

Neeraj
Photo Credit: Yuvraj Singh Instagram snapshots And X Handle
Photo Credit: Yuvraj Singh Instagram snapshots And X Handle

Yuvraj Singh and Suresh Raina Celebrates Harbhajan Singh Birthday: भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर फैंस और पूर्व साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच युवराज सिंह और सुरेश रैना ने भज्जी के साथ मिलकर उनका जन्मदिन मनाया भी। इस वाकये का वीडियो युवी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

रैना और युवी ने भज्जी के चेहरे पर जमकर लगाया केक

यह तीनों पूर्व भारतीय खिलाड़ी मौजूदा समय में इंग्लैंड में हो रहे टूर्नामेंट वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ़ लेजेंड्स 2024 में हिस्सा ले रहे हैं। इस इवेंट में तमाम देशों के रिटायर क्रिकेट खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में युवराज सिंह इंडिया चैंपियंस की टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं।

टूर्नामेंट का आगाज इंडिया चैंपियंस और इंग्लैंड चैंपियंस के बीच खेले गए मुकाबले से हुआ, जिसे युवी की टीम ने 3 विकेट से अपने नाम किया। वहीं, मैच के बाद युवराज ने रैना के साथ मिलकर भज्जी का जन्मदिन मनाया। इस दौरान दोनों ने भज्जी के चेहरे पर खूब केक भी लगाया।

बाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया और कैप्शन में लिखा, 'यह सुनिश्चित करना कि हमारे जन्मदिन वाले लड़के के पास केक हो और वह उसे खाए भी।'

युवराज सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
युवराज सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड हुई पस्त

बर्मिंघम में हुए इस मुकाबले में युवराज सिंह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165/4 का स्कोर खड़ा किया था। इंग्लिश टीम की ओर से इयान बेल (59) और समित पटेल (51*) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। वहीं, भारत की ओर से हरभजन सिंह ने किफायती गेंदबाजी की और 16 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए।

जवाबी पारी में भारत की ओर से रॉबिन उथप्पा ने धमाल मचाया और इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने 32 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। हालांकि, युवराज सिंह के बल्ले से सिर्फ दो रन ही निकले। भारत ने इस टारगेट को 19 ओवरों में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now