Create

आरसीबी के नए विदेशी खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा इस बार हम आईपीएल जरुर जीतेंगे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नए ऑलराउंडर खिलाड़ी डेन क्रिस्चियन (Dan Christian) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी की टीम इस सीजन पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करेगी।

ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को आईपीएल 2021 के ऑक्शन में आरसीबी ने 4.8 करोड़ की भारी-भरकम रकम में खरीदा था। केकेआर के साथ हुए बिडिंग वॉर में आरसीबी ने बाजी मारी थी।

डेन क्रिस्चियन ने बीबीएल के 2020-21 सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी टीम सिडनी सिक्सर्स को खिताब जीतने में मदद की थी। डेन क्रिस्चियन दुनियाभर में कुल मिलाकर 8 टी20 टाइटल जीत चुके हैं। उनका मानना है कि आरसीबी की टीम आगामी आईपीएल ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है।

ये भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में शतक लगाया लेकिन टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके

डेन क्रिस्चियन ने आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान डेन ने आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हम इस बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतने जा रहे हैं। एक टीम के तौर पर हम अभी खिताब नहीं जीत पाए हैं और उम्मीद है कि मैं टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकुंगा। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना काफी शानदार होगा। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल भी टीम में हैं। वो मेरे अच्छे दोस्त हैं और हमने साथ में काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। इन प्लेयर्स के साथ खेलना और ड्रेसिंग रूम शेयर करना शानदार रहेगा। मुझे उम्मीद है कि इस सीजन हमारा परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहेगा।

डेन क्रिस्चियन आरसीबी टीम में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले 2013 के सीजन में भी वो इस टीम का हिस्सा थे। आरसीबी के अलावा वो डेक्कन चार्जर्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए भी आईपीएल में खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने के बाद उनकी एम एस धोनी से क्या बात हुई थी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...