ENG vs PAK : हमारे पास इस टेस्ट मैच को जीतने का मौका है - क्रिस वोक्स

क्रिस वोक्स
क्रिस वोक्स

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा है कि मेजबान टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने की पोजिशन में है। क्रिस वोक्स ने कहा कि यहां से हम ये मुकाबला जीत सकते हैं।

क्रिस वोक्स ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि पहली पारी में हमें पाकिस्तान के स्कोर के करीब जाना चाहिए था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और उसके बाद हमें उनको दूसरी पारी में जल्द से जल्द आउट करने की जरुरत थी और हमने उनके 8 विकेट चटका दिए हैं।

दूसरी पारी में हमें अच्छी शुरुआत करनी होगी - क्रिस वोक्स

क्रिस वोक्स ने कहा कि जब इस तरह की पिच पर आप टॉस हार जाते हैं तो फिर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, खासकर पहली पारी में जब आप पीछे चल रहे हों। लेकिन अब हमने अपने आपको मुकाबले में एक मौका दिया है और हमें लगता है कि हम इस टेस्ट को जीत सकते हैं। हालांकि हमें अभी भी दो और विकेट चटकाने हैं। क्रिस वोक्स ने कहा कि हमें पॉजिटिव तरीके से खेलना होगा। अगर हमारी शुरुआत अच्छी रहती है तो फिर हमारे पास मौका रहेगा।

ये भी पढ़ें: संजू सैमसन ने टी20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच जारी है और रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। मैनचेस्टर टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 8 विकेट पर 137 रन बनाए। उनके पास कुल बढ़त अभी 244 रनों की है। यासिर शाह 12 और मोहम्मद अब्बास 0 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की है।

दूसरी पारी में पाकिस्तान के विकेट लगातार गिरते रहे और दिन का खेल खत्म होने तक कुल स्कोर 137/8 रहा। इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स ने 2-2 विकेट चटकाए। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बेहतर गेंदबाजी करते हुए एक तरह से मैच में वापसी कर ली है। पाकिस्तान की टीम पर अब खासा दबाव रहेगा। अब देखना ये होगा कि वो मेजबान टीम के सामने कितना लक्ष्य रख पाते हैं। अगर पाकिस्तान 300 के आसपास का लक्ष्य देने में कामयाब रहती है तो फिर इंग्लैंड के लिए उसे हासिल करना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में सुरक्षा के लिए बने 3 जोन की जानकारी

Quick Links

App download animated image Get the free App now