Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हम ग्लेन मैक्सवेल और कृष्णप्पा गौतम को खरीदना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
Nitesh
ANALYST
Modified 19 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उनकी टीम ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल और कृष्णप्पा गौतम को खरीदना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बजट कम होने के कारण वो इन प्लेयर्स को खरीद नहीं सके।

आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के पास केवल 10.75 करोड़ पर्स में थे। उन्हें तीन खिलाड़ियों की जगह भरनी थी। ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ की भारी-भरकम रकम में खरीदा, वहीं कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने आईपीएल नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद की रणनीति का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मैक्सवेल और गौतम फ्रेंचाइज के रडार पर थे लेकिन ज्यादा महंगे होने की वजह से वो उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 की नीलामी में अनसोल्ड रहे

ग्लेन मैक्सवेल और कृष्णप्पा गौतम को लेकर वीवीएस लक्ष्मण की प्रतिक्रिया

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा "हम कुछ प्लेयरों की तरफ देख रहे थे लेकिन उन्हें हासिल नहीं कर सके। खासकर हम ग्लेन मैक्सवेल को खरीदना चाहते थे, वहीं इंडियन प्लेयर्स में केदार जाधव और यहां तक कि कृष्णप्पा गौतम को भी लेना चाहते थे। हालांकि दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इन खिलाड़ियों के लिए काफी महंगी बोली लगी और ये हमारे बजट से बाहर चले गए।"

वीवीएस लक्ष्मण ने आगे कहा " आखिर में हमने मुजीब उर रहमान को खरीदा और सुचित को भी लिया जो एक अंडर रेटेड बॉलर हैं। वो एक जबरदस्त फील्डर भी हैं और बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। जिन तीन खिलाड़ियों को हमने खरीदा है उससे काफी खुश हैं। इससे हमारी टीम और मजबूत हो गई है।"

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास के अब तक के 5 सबसे महंगे खिलाड़ी

Published 19 Feb 2021, 14:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now