'हम दोनों शर्मा जी के बेटे के लिए चीयर करेंगे...,'केएल राहुल ने IPL 2024 में आखिरी मैच खेलने के बाद दिया भावुक बयान

केएल राहुल ने रोहित शर्मा को सपोर्ट करने की कही बात
केएल राहुल ने रोहित शर्मा को सपोर्ट करने की कही बात

KL Rahul on Rohit Sharma : आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के आखिरी मैच के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब आईपीएल खत्म हो गया है और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान वो और उनके ससुर सुनील शेट्टी 'शर्मा जी के बेटे' यानि रोहित शर्मा को सपोर्ट करेंगे।

दरअसल आईपीएल 2024 को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का रोहित शर्मा के साथ एक ऐड आया था। इसमें सुनील शेट्टी केएल राहुल से कह रहे थे कि जब तक आईपीएल चल रहा है, शर्मा जी का बेटा ही उनका बेटा है और वो केएल राहुल को सपोर्ट नहीं करेंगे। हालांकि अब आईपीएल खत्म हो चुका है और रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इस वर्ल्ड कप के लिए केएल राहुल का चयन इंडियन टीम में नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने कहा कि वो और सुनील शेट्टी मिलकर भारतीय टीम को सपोर्ट करेंगे।

अब हम 'शर्मा जी के बेटे' को सपोर्ट करेंगे - केएल राहुल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स को मिली जीत के बाद केएल राहुल ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अब मैं अपने ससुर की टीम के साथ हूं। मैं अब उनकी तरफ हूं। आने वाले वर्ल्ड कप में हम दोनों ही शर्मा जी के बेटे के लिए चीयर करेंगे। हम टीवी पर मैच देखेंगे और अपना प्यार इंडियन टीम को देते रहेंगे।

केएल राहुल की कप्तानी में LSG ने MI को हराया

आईपीएल 2024 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 6 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी। हालांकि इस जीत के बावजूद लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। जबकि मुंबई इंडियंस पहले से ही बाहर हो चुकी थी। इस मैच में केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ने ही बेहतरीन पारी खेली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now