वेस्टइंडीज के कप्तान ने फैंस से मांगी माफी, बड़ी वजह आई सामने

Photo Credit - Cricket South Africa
Photo Credit - Cricket South Africa

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम (West Indies Cricket Team) के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट (Kraigg Brathwaite) ने फैंस से माफी मांगी है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से मिली हार के बाद ब्रैथवेट ने फैंस से माफी मांगी है। मेजबान टीम को इस सीरीज में दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

पहले टेस्ट मैच में हार के बाद कैरेबियाई टीम दूसरा मुकाबला भी बड़े अंतर से हार गई। जीत के लिए 324 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 165 रन पर सिमट गई। केशव महाराज ने हैट्रिक लेकर वेस्टइंडीज की पारी को जल्द ही समेट दिया। दक्षिण अफ्रीका ने उन्हें 158 रनों से हराया और दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। इस तरह से वेस्टइंडीज को अपने घर में ही शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: अगर मैं इंग्लैंड में होता तो अभी तक जिंदा नहीं होता, वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज का बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद क्रेग ब्रैथवेट का बयान

मैच के बाद क्रेग ब्रैथवेट ने कहा कि इस हार के लिए बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जिम्मेदार है। उन्होंने फैंस से सॉरी भी कहा। ब्रैथवेट ने कहा,

एक बल्लेबाज के तौर पर हम जानते हैं कि क्या गलतियां हुईं। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हम इसके लिए माफी मांगते हैं। फैंस यही चाहते थे कि कैरेबियाई टीम बेहतर प्रदर्शन करे लेकिन हमने उनको निराश किया। जरूरी नहीं है कि हर मुकाबले में आप जीत हासिल करें लेकिन आपके अंदर लड़ने का जज्बा होना चाहिए। दुर्भाग्य से हमारे अंदर वो फाइट नहीं दिखी। मुझे खुद अपने परफॉर्मेंस में सुधार करना होगा और टीम को बेहतरीन प्रदर्शन करने की जरूरत है ताकि फैंस गर्व महसूस कर सकें।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट के क्या मायने हैं ?

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment