Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SL vs WI - श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान, आंद्रे रसेल की वापसी 

  • श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच 4 और 6 मार्च को दो टी20 मैच खेले जाएंगे
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 23 Feb 2020, 11:03 IST

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली इस टीम में आंद्रे रसेल के साथ ओशेन थॉमस, फैबियन एलन और शाई होप की वापसी हुई है। इसके अलावा वनडे सीरीज से बाहर रहने वाले शिमरोन हेटमायर को भी टीम में जगह मिली है।

आंद्रे रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी टी20 अगस्त 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। दुनिया भर के टी20 लीग में खेलने वाले रसेल ने क्रिकेट वेस्टइंडीज के वापसी के कार्यक्रम (रिटर्न टू प्ले) के तहत टीम में वापसी की है। ओशेन थॉमस भी जमैका में हुए कार एक्सीडेंट के बाद पूरी तरह से उबर गए हैं और उन्हें टी20 टीम में जगह मिली है। शाई होप को भी अतिरिक्त विकेटकीपर के तौर पर टीम में जगह दी गई है, वहीं फैबियन एलन की भी चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका ने रोमांचक पहले वनडे में वेस्टइंडीज को एक विकेट से हराया

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता रॉजर हार्पर ने कहा," मेडिकल पैनल से सहमति मिलने के बाद आंद्रे रसेल को टीम में शामिल किया गया है। शिमरोन हेटमायर भी वनडे सीरीज में नहीं खेल पाने के बाद टी20 सीरीज में वापसी की है। ओशेन थॉमस भी वापसी के लिए तैयार हैं और उनके टीम में होने से काफी फायदा मिलेगा।"

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज वनडे सीरीज के बाद खेली जाएगी। पहला मैच 4 मार्च और दूसरा मैच 6 मार्च को पल्लेकेले में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसमें श्रीलंका ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा वनडे 26 फरवरी को हम्बनटोटा और तीसरा वनडे 1 मार्च को पल्लेकेले में खेला जाएगा।

Published 23 Feb 2020, 11:03 IST
Advertisement
Fetching more content...