Create
Notifications
Advertisement

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज पर किया पलटवार, दूसरी पारी में बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST
Modified 24 Mar 2021
न्यूज़

एंटीगुआ टेस्ट मैच में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) ने मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) पर जोरदार पलटवार किया है। वेस्टइंडीज को पहली पारी में 271 रन पर समेटने के बाद श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 255 रन बना लिए हैं और वेस्टइंडीज से 153 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। तीसरे दिन स्टंप्स के समय धनंजय डी सिल्वा 46 और पथुम निसांका 21 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपने कल के स्कोर 268/8 से आगे खेलना शुरु किया लेकिन सिर्फ 3 रन और जोड़कर वो ऑल आउट हो गए। रहकीम कॉर्नवाल 61 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

दूसरी पारी में श्रीलंका ने की बेहतरीन बल्लेबाजी

दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत एक बार फिर अच्छी नहीं रही। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद लाहिरु थिरमाने और ओशादा फर्नांडो ने दूसरे विकेट के लिए 162 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। थिरिमाने ने 76 रन बनाए और ओशादा फर्नांडो ने 91 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

मिडिल ऑर्डर में धनंजय डी सिल्वा और पथुम निसांका ने भी शानदार बल्लेबाजी की। धनंजय डी सिल्वा ने 74 गेंद पर 46 रन बनाए और वो अभी भी नाबाद हैं। उनके और निसांका के बीच अभी तक 66 रनों की साझेदारी हो चुकी है। श्रीलंका की टीम चाहेगी कि वो वेस्टइंडीज के सामने एक विशाल लक्ष्य रखे। चौथी पारी में कैरेबियाई टीम के लिए बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका - 169/10 एवं 255/4

वेस्टइंडीज - 271/10

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन को लग सकता है बड़ा झटका, IPL में खेलने को लेकर बड़ी खबर

Published 24 Mar 2021, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now