ऋषभ पंत क्या सोच रहे होंगे ? पूर्व क्रिकेटर ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़ा एक मजेदार जवाब दिया है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पहले पंत की एक तस्वीर शेयर की गई और इसको लेकर वसीम जाफर ने मजेदार ट्वीट किया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर हाल ही में ऋषभ पंत की एक फोटो शेयर की गई। इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया "ऋषभ पंत क्या सोच रहे हैं?"

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं

वसीम जाफर ने इस सवाल के जवाब में न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल की तस्वीर शेयर की। उनके कहने का मतलब ये था कि पंत इस फोटो में एजाज पटेल के बारे में सोच रहे होंगे।

ऋषभ पंत पिछले कुछ महीने से शानदार फॉर्म में हैं और ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वो स्पिनर एजाज पटेल के खिलाफ काफी रन बना सकते हैं। वो एजाज पटेल को टार्गेट कर सकते हैं।

ऋषभ पंत ने WTC में शानदार प्रदर्शन किया है

ऋषभ पंत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक कुल 11 मुकाबले खेले और इस दौरान 41.37 की शानदार औसत से 662 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक शतक बनाया और चार अर्धशतक लगाए।

पंत ने खासकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारियों के दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने सिडनी टेस्ट मैच में 97 रन और गाबा टेस्ट मैच में 87 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की बात करें तो ये मैच 18 जून से खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो का धुआंधार शतक, ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मोईन अली की टीम को हराया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता