Create
Notifications

"हार्दिक और पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में मिलकर बनाएंगे 65 रन"- दिग्गज खिलाड़ी की भविष्यवाणी 

पंत और हार्दिक से चोपड़ा को हैं काफी उम्मीदें
पंत और हार्दिक से चोपड़ा को हैं काफी उम्मीदें
reaction-emoji
·
Neeraj

भारतीय टीम दूसरे टी20 मुकाबले में आज रात को वेस्टइंडीज (WI vs IND) का सामना करने उतरेगी। पहले मैच में भारतीय टीम ने 68 रनों से जीत हासिल की थी, लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कुछ खास नहीं कर पाए थे। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि ये दोनों बल्लेबाज दूसरे टी20 मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। चोपड़ा का कहना है कि ये दोनों दूसरे टी20 मैच में मिलकर 65 रन बनाएंगे। चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

मैं कह रहा हूं कि हार्दिक और पंत मिलकर 65 रन बनाएंगे। पिछले मैच में हार्दिक का बल्ला नहीं चला था, लेकिन वह इस मैच में अच्छा खेलेंगे। पंत भी पिछले मैच में धमाल नहीं कर रहे थे और मुझे लग रहा है कि पंत भी इस मैच में अच्छा करेंगे। मैंने इन दोनों के लिए 65 रन लिखे हैं। क्या पंत ओपनिंग करेंगे? मुझे नहीं पता।

"मैच में लगेंगे कम से कम 10 छक्के"- चोपड़ा

चोपड़ा ने मैच के बारे में एक और प्रेडिक्शन करते हुए कहा है कि इस मैच में कम से कम 10 छक्के लगने वाले हैं। पहला मुकाबला त्रिनिदाद में खेला गया था जिसमें 12 छक्के लगे थे और दूसरा मैच सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाना है। चोपड़ा ने कहा,

मैच में 10 से अधिक छक्के लगेंगे। मैदान छोटा है और यहां तेजी से रन बनते हैं। पिच आम तौर पर फ्लैट रहती है तो यहां स्पिनर्स को अधिक मदद नहीं मिलती है। मुझे याद है कि इंडिया A के लिए खेलते हुए मैंने भी यहां कुछ रन बनाए हैं।

पहले मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन यदि दूसरे मैच में कैरेबियन बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा तो चोपड़ा का यह प्रेडिक्शन जरूर सच साबित होगा। टी20 फॉर्मेट में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को काफी खतरनाक माना जाता है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...