Create
Notifications

World Cup 2019 : टूर्नामेंट में अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन न करने वाले 3 शानदार खिलाड़ी

ANALYST
Modified 23 Jun 2019
टॉप 5 / टॉप 10

#2 हाशिम अमला

हाशिम अमला
हाशिम अमला

इस बात में कोई शक नहीं कि हाशिम अमला सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं लेकिन विश्वकप की शुरुआत से कुछ समय पहले से ही अमला अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे थे और उनकी यह खराब फॉर्म टूर्नामेंट में भी जारी है। हाशिम अमला ने वर्ल्ड कप के शुरुआती चार मैचों में बेहद खराब औसत से बल्लेबाजी की है।

उन्होंने चार मैचों में 22 के औसत और 54.10 के स्ट्राइक रेट से मात्र 66 रन ही बनाए हैं। उनकी इस खराब फॉर्म से दक्षिण अफ्रीकी टीम की परेशानी भी बढ़ी हुई है। अगर आगे के मैचों में साउथ अफ्रीका को जीत हासिल करनी है, तो अमला को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

यह भी पढ़ें : 4 मशहूर खिलाड़ी जिन्होंने दो देशों के लिए खेला है वर्ल्ड कप

#1 राशिद खान

राशिद खान
राशिद खान

अफगानिस्तान ही नहीं दुनिया के बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में अपनी पहचान बनाने वाले राशिद खान ने भी काफी निराश किया है। विश्वकप 2019 से पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि राशिद खान के बल पर अफगानिस्तान की टीम बड़ा उलटफेर कर सकती है। लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। 20 साल का यह शानदार गेंदबाज इस टूर्नामेंट में संघर्ष करता हुआ दिख रहा है।

यह भी पढ़ें : 7 मशहूर भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपने करियर में एक भी वर्ल्ड कप मैच नहीं खेला

राशिद खान ने टूर्नामेंट के शुरुआती पांच मैचों में मात्र 3 विकेट ही हासिल किए हैं। उनका सबसे खराब प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ था, जब इंग्लिश बल्लेबाजों ने उनकी जमकर पिटाई की और राशिद खान ने अपने 9 ओवर में 110 रन दिए थे। वहीं अगर अफगानिस्तान को आगे के मैचों में जीत हासिल करनी है, तो राशिद खान को अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पानी होगी।

PREVIOUS 2 / 2
Published 23 Jun 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now