Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: 5 खिलाड़ी जो शायद एक भी मैच न खेल पाएं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 14 Jun 2019, 12:02 IST
14 Jun 2019, 12:02 IST

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो चुकी है। इस टूर्नामेंट में अब तक 17 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें 4 मैच बारिश के कारण बाधित हो चुके हैं। पिछले वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी न्यूजीलैंड अपना दबदबा कायम किए हुए है और सभी तीन मैचों में जीत हासिल करके अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है।

इसके अलावा और भी कुछ टीमें ऐसी हैं जिन्होंने अच्छी शुरुआत की है, वहीं कुछ टीमें ऐसी भी हैं जो एक मैच जीतने के लिए संघर्ष कर रही हैं। हालांकि यह टूर्नामेंट काफी लंबा है इसीलिए किसी को भी सेमीफाइनल की रेस से बाहर बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता है।

यह टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जा रहा है जिसमें सभी टीमें 9-9 मैच खेलेंगी। ऐसे में लगभग सभी 15 खिलाड़ी किसी न किसी मैच में खेलते नजर जरूर आ सकते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वे पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर ही बैठे रहेंगे।

यह भी पढ़ें: तीन खिलाड़ी जिनकी किस्मत अच्छी थी कि उनका चयन वर्ल्ड कप टीम में हु

आज हम आपको ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस वर्ल्ड कप शायद एक भी मैच खेलने का मौका न मिले।

#5. टॉम ब्लंडेल- न्यूजीलैंड:

वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक लगाने के बाद टॉम ब्लंडेल
वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक लगाने के बाद टॉम ब्लंडेल

न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने सबको तब आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने 28 वर्षीय अनकैप्ड वनडे क्रिकेटर टॉम ब्लंडेल को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया। वे बैकअप विकेटकीपर के रुप में टीम में शामिल किए गए हैं। टॉम ब्लंडेल के पास शानदार बल्लेबाजी क्षमता है। वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 89 गेंदों पर 106 रनों की शानदार पारी खेलकर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया था।

हालांकि टीम में टॉम लैथम जैसा अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज होने के कारण उनको टीम में मौका मिलना बहुत मुश्किल लग रहा है। अगर वे चोटिल होते हैं तभी टॉम ब्लंडेल को अपना पहला वनडे और वर्ल्ड कप मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:16 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...