Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 विकेट लेने के बाद भी मोहम्मद आमिर से नाराज हैं मिस्बाह उल हक

ANALYST
न्यूज़
01 Jun 2019, 13:21 IST

Enter caption

नॉटिंघम में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान की टीम को 21.4 ओवरों में 104 रन पर ढेर कर दिया। जवाब में उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 3 विकेट खोकर 13.4 ओवरों में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। पाकिस्तान की ओर से सभी 3 विकेट तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने चटकाए।

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर ही मात्र एक ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने सबको प्रभावित किया। जब उन्होंने शाई होप को आउट किया था तो थोड़ी देर के लिए ऐसा लगा था कि पाकिस्तान के गेंदबाज भी कुछ कमाल कर सकते हैं लेकिन क्रिस गेल और निकोलस पूरन के लिए शानदार बल्लेबाजी की बदौलत यह सम्भव नहीं हो सका।

मोहम्मद आमिर के इस प्रदर्शन के लिए सभी पाकिस्तान समर्थक उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं लेकिन पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक उनसे खुश नहीं है। उनका मानना है कि गेंदबाजी करते समय मोहम्मद आमिर के अंदर वो आक्रामकता नहीं दिखी जिससे वे विपक्षी टीम को यह दिखा सकें कि वे इस गेम में टक्कर देने की क्षमता रखते हैं।

मैच समाप्त होने के बाद मिस्बाह उल हक ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत में कहा कि आपकी टीम 105 रन पर सिमट गई है और आपका प्रमुख तेज गेंदबाज पहला ओवर लेकर आते हैं और 81 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं जिसमें न कोई स्विंग और न ही कोई ज़िप होता है। साथ ही साथ फील्ड भी कंफर्टेबल नहीं रहती। आप विपक्षी टीम को अपनी उपस्थिति नहीं दिखा सके और यह भी नहीं दिखा सके कि आप गेम में बने हुए हैं। इसके विपरीत हसन अली 88-89 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान को अपना अगला मुकाबला 03 जून को इसी मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। यह देखना बड़ा ही दिलचस्प रहेगा कि पाकिस्तान टीम अपने पिछले 11 हार के सिलसिले को समाप्त कर पाती है या नहीं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...