Create
Notifications
Advertisement

World Cup 2019: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, मुशफिकुर रहीम अभ्यास के दौरान चोटिल

  • पढ़िए उनकी चोट कितनी गहरी है
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 16 Jun 2019, 12:50 IST

मुशफिकुर रहीम बल्लेबाजी करते हुए
मुशफिकुर रहीम बल्लेबाजी करते हुए

सोमवार को बांग्लादेश को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है इससे ठीक पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के विकेकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए। बताया जा रहा है कि चोट के कारण वह अभ्यास सत्र को बीच में ही छोड़कर मैदान से चले गए। 

इस विश्व कप में मुशफिकर रहीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक लगभग 50 की औसत से रन बनाए हैं और शाकिब के बाद बांग्लादेश की ओर से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अगर उनकी चोट गंभीर पाई जाती है तो यह टीम के लिए बड़ा झटका होगा।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता ने इस संदर्भ मे कहा कि चोट गंभीर नहीं है, लेकिन वह 12 घंटे तक निगरानी में रहेंगे और इसके बाद हम आगे निर्णय करेंगे। हम आइसिंग पूरा होने के बाद ही चोट की गंभीरता के बारे में बता सकते हैं क्योंकि इसके बाद ही हम चोट की स्थिति का सही आकलन कर पायेंगे

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम इलेवन

इससे पहले विश्‍व कप में, पहले मुकाबले की तैयारियों के दौरान नेट्स में तमीम इकबाल भी चोटिल हो गए थे। हालांकि चोट के बावजूद वो सभी मैचों में अब तक उपलब्‍ध रहे हैं। इस समय भी टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं, जिनमें मशरफे मोर्तजा और शाकिब अल हसन प्रमुख हैं।

गौरतलब है कि विश्व कप में बांग्लादेश को अपना अगला मैच वेस्टइंडीज से टॉन्टन में खेलना है। मशरफे मोर्तजा की अगुवाई में बांग्लादेश ने अब तक सिर्फ एक मैच जीता है, जबकि दो मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पिछला मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 16 Jun 2019, 12:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit