Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: स्टीव स्मिथ ने हूटिंग रोकने की घटना को लेकर की विराट कोहली की तारीफ

ANALYST
न्यूज़
Published Jun 18, 2019
Jun 18, 2019 IST

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ
विराट कोहली और स्टीव स्मिथ

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान फील्डिंग करते समय कुछ दर्शकों ने स्टीव स्मिथ को 'धोखेबाज' कहकर हूटिंग करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करने से रोका था और स्टीव स्मिथ से माफी भी मांगी थी। विराट कोहली के इस शानदार रवैये पर स्टीव स्मिथ ने उनकी प्रशंसा की है।

स्टीव स्मिथ ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए गए साक्षात्कार में इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि दर्शक क्या कर रहे हैं। मैं इन सब चीजों को नजरअंदाज करता हूं। लेकिन विराट कोहली द्वारा इसे रोकना बहुत अच्छा लगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, मुझे नहीं लगता कि यह कभी भी मेरे लिए बाधा थी। मुझे लगता है कि मैं हमेशा से सिर्फ बल्लेबाजी से प्यार करता हूँ, और जितना संभव हो मैं नेट्स में उतना बल्लेबाजी करता हूं। नेट्स में बहुत अधिक समय तक बल्लेबाजी करना कभी-कभी मेरे खिलाफ भी हो जाता है।

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: भारतीय फैंस ने की स्टीव स्मिथ की 'हूटिंग', विराट कोहली ने मांगी माफी

गौरतलब है कि मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरन बैनक्राफ्ट गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। इसके बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ने कबूल किया था कि उन्होंने ही बैनक्रोफ्ट से ऐसा करने के लिए कहा था। इसके बाद स्मिथ और वॉर्नर पर 1-1 साल का बैन लगा दिया गया था।

एक साल के प्रतिबंध से वापस लौटने के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ने दमदार खेल दिखाते हुए अपने फैंस का दिल जीतने की कोशिश की है। लेकिन समय- समय पर उन्हें दर्शकों के द्वारा हूटिंग का सामना करना पड़ा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...