AI की मदद से बनाई गई अपनी आवाज को सुनकर कैसा था रिएक्शन, बाबर आजम ने किया खुलासा 

(Photo Courtesy: Ashutosh Srivastava Twitter)
(Photo Courtesy: Ashutosh Srivastava Twitter)

भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए सभी टीमों की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एक-एक कर अब सभी टीमों का आना भी शुरू हो चुका है। वहीं भारत आने से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे एआई (AI) की मदद से बनाई उनकी आवाज के मजाकिया वीडियो में इस्तेमाल करने के बारे में पूछा गया। इस पर पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि वह अपनी आवाज सुन चौंक गए थे।

AI की मदद से बनाई गई अपनी आवाज सुनकर चौंक गए थे बाबर आजम

भारत आने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी एआई आवाज को लेकर बाबर आजम ने कहा, ‘जब मैंने एआई द्वारा बनाई गई अपनी आवाज को सुना तो काफी परेशान हो गया। मैं ये सोचने लगा कि आखिर इन्होंने मेरी आवाज कैसे ले ली’।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप से ठीक पहले पाकिस्तान के स्टार युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह चोटिल हो गए थे। उनकी जगह हसन अली को वर्ल्ड कप स्क्वाड में एंट्री मिली है। हसन के एंट्री के बाद से सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी रिएलटी शो का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एडिट कर इसमें जज की कुर्सी पर बाबर आजम को दिखाया गया है। वहीं शो में भाग लेने वाले व्यक्ति के तौर पर हसन अली को दिखाया गया। इस वीडियो में हसन अली अपनी सिलेक्शन के बाद यह कहते हुए झूमते हुए नजर आते हैं कि ‘मेरी सिलेक्शन हो गई।' बाबर आजम और हसन अली के ऊपर बनाया गया यह मजेदार वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम ने यह भी कहा कि हम नसीम शाह को मिस करेंगे। लेकिन हमने चीफ सिलेक्टर इंजमाम-उल-हक से बात कर हसन अली को मौका उनके अनुभव को देखते हुए दिया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने वर्ल्ड कप भी खेल रखा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि हसन अली कप्तान बाबर आजम के भरोसे पर वर्ल्ड कप में कितने खरे उतर पाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now