इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम के बयान को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

India Cricket WCup
बाबर आजम के बयान को लेकर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप (World Cup) में अपना आखिरी लीग मैच खेलना है और इससे पहले टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में वो अपना नेट रन रेट सुधारने की कोशिश करेंगे। वहीं गौतम गंभीर ने बाबर आजम के इस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर ने कहा कि कम से कम बाबर आजम के इस बयान में उम्मीद तो है।

पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे अब लगभग बंद हो गए हैं। पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में जाने के लिए जरूरी था कि श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड को बुरी तरह हरा दे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो फिर उन्हें इंग्लैंड को 250 से ज्यादा रनों से हराना होगा। पाकिस्तान को ये भी उम्मीद थी कि बारिश की वजह से न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला रद्द हो जाए और उनकी टीम का रास्ता आसान हो जाए लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

बाबर आजम ने एक लीडर की तरह बात की है - गौतम गंभीर

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम से नेट रन रेट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है और उनकी टीम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगी। इस पर गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

निश्चित तौर पर ये काफी बड़ा टास्क है लेकिन एक लीडर से आप इसी तरह के बयान की उम्मीद करते हैं। उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहना चाहिए था। क्या उन्हें ये कहना चाहिए था कि उन्होंने हार मान ली है और वो वापस जा रहे हैं। वो अपने देश के लीडर हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कॉन्फिडेंस जाहिर करने का उन्हें पूरा हक है। भले ही एक प्रतिशत ही चांस है लेकिन कम से कम उम्मीद तो है। वे अभी भी बाहर नहीं हुए हैं और क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment