Create

पूर्व क्रिकेटर ने बताया, काइल जैमिसन ने IPL के दौरान विराट कोहली को गेंदबाजी क्यों नहीं की थी"

Nitesh
काइल जैमिसन
काइल जैमिसन

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) में काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) के बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जैमिसन ने आईपीएल (IPL) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को गेंदबाजी करने से मना कर दिया था और यही वजह है कि इस टेस्ट मुकाबले में वो इतने विकेट ले पाए।

काइल जैमिसन ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। काइल जेमिसन ने विराट कोहली को अन्दर आती हुई गेंद पर एलबीडबल्यू आउट किया और टीम इंडिया को तीसरे दिन पहला बड़ा झटका दिया।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे से पहले संजू सैमसन का वीडियो आया सामने, प्रमुख चीज के बारे में दी गई जानकारी

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने तीसरे दिन के खेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि जैमिसन ने एक प्लानिंग के तहत विराट कोहली का विकेट चटकाया। आकाश चोपड़ा ने कहा "पहले दिन वो विराट कोहली को ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करते रहे और वो छोड़ते रहे। लेकिन इस दिन जैसे ही वो गेंदबाजी पर आए उन्होंने अंदर आती हुई गेंदे डाली और उन्हें आउट कर दिया। विराट कोहली 44 रन बनाकर आउट हो गए। यही वजह थी कि जैमिसन ने आईपीएल के दौरान कोहली को गेंदबाजी करने से मना कर दिया था।"

काइल जैमिसन ने IPL के दौरान विराट कोहली को गेंदबाजी करने से किया था मना

आपको बता दें कि काइल जैमिसन आईपीएल के दौरान विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा थे। हालांकि उस समय प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने ड्यूक बॉल से कोहली को गेंदबाजी करने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें: "भारतीय महिला टीम अगले 4 साल में मेंस टीम की तरह जबरदस्त प्रदर्शन करने लगेगी"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment