"जिस गेंद पर विराट कोहली आउट हुए, उस पर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता था"

Nitesh
विराट कोहली के खिलाफ अपील करते काइल जैमिसन
विराट कोहली के खिलाफ अपील करते काइल जैमिसन

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) में विराट कोहली (Virat Kohli) के विकेट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस गेंद पर उन्होंने विराट कोहली का विकेट लिया उस गेंद पर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता था।

काइल जेमिसन ने खेल के तीसरे दिन विराट कोहली को अन्दर आती हुई गेंद पर एलबीडबल्यू आउट किया। कोहली 44 रन बनाकर आउट हुए। पहली पारी में जैमिसन ने 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम अभी भी WTC फाइनल में वापसी कर सकती है, पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी का बयान

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काइल जैमिसन ने विराट कोहली के विकेट को लेकर बयान दिया। उनसे पूछा गया कि क्या विराट कोहली को उन्होंने सेटअप करके आउट किया। क्योंकि वो पहले गेंद को बाहर की तरफ निकाल रहे थे और फिर अचानक अंदर की तरफ लेकर आए।

काइल जैमिसन के मुताबिक इस बॉल को कोई भी बल्लेबाज संभाल नहीं पाता

इस सवाल के जवाब में जैमिसन ने कहा "एक गेंदबाज के तौर पर इस चीज को कंट्रोल करना काफी मुश्किल होता है। वहीं एक बल्लेबाज के तौर पर भी आप इस चीज को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं चाहे आप कोई भी हों। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि ये प्लान मैंने सिर्फ उनके लिए ही किया था।"

आपको बता दें कि भारत ने अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 2 विकेट पर 101 रन बना लिए हैं। कप्तान केन विलियमसन 12 और रॉस टेलर बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड भारत से अब भी 116 रन पीछे है।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे से पहले संजू सैमसन का वीडियो आया सामने, प्रमुख चीज के बारे में दी गई जानकारी

Quick Links

Edited by Nitesh