Create
Notifications

WTC Final - काइल जैमिसन ने शुभमन गिल को गेंद लगने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

काइले जैमिसन की बाउंसर गेंद शुभमन गिल को लग गई थी
काइले जैमिसन की बाउंसर गेंद शुभमन गिल को लग गई थी
सावन गुप्ता
visit

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने साउथैम्प्टन टेस्ट मैच के पहले दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) को गेंद लगने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये देखकर उन्हें काफी खुशी हुई थी कि गिल को ज्यादा चोट नहीं लगी थी और वो ठीक थे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की शुरूआत हुई। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी की शुरूआत करने उतरे। दोनों बल्लेबाजों ने इस दौरान काफी संभलकर बल्लेबाजी की।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने कसा वेस्टइंडीज पर शिकंजा, सिर्फ 149 रनों पर ढेर हुई कैरेबियाई टीम

इसी दौरान 17वें ओवर में काइल जैमिसन की एक बाउंसर गेंद सीधा शुभमन गिल के हेलमेट में जाकर लगी। इसके बाद फिजियो और इंडियन टीम के सब्सीट्यूट तुरंत मैदान में आए और गिल का चेकअप किया। हालांकि गिल एकदम ठीक दिखे और उसके बाद बल्लेबाजी की।

स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल पर काइल जैमिसन ने दिया जवाब

दिन के खेल के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में काइल जैमिसन ने बताया कि गिल को स्वस्थ देखकर उन्हें काफी खुशी महसूस हुई। उन्होंने कहा,

नहीं, हमने इस बारे में ज्यादा बात नहीं की। निश्चित तौर पर मैं उन्हें फिट देखकर काफी खुश हूं। ये कभी अच्छा नहीं लगता है कि कोई प्लेयर चोटिल हो जाए और उसे फिजियो की मदद लेनी पड़े। इसलिए मुझे ये काफी अच्छा लगा कि वो ठीक थे और बल्लेबाजी कर पा रहे थे।

आपको बता दें कि शुभमन गिल को नील वैगनर ने आउट किया। चोटिल होने के बाद उन्होंने 18 गेंदों का और सामना किया और इसके बाद आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज, कई दिग्गज प्लेयर्स का नाम शामिल


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now