Create
Notifications

"भारतीय टीम भले ही फेवरिट हो लेकिन न्यूजीलैंड बड़ी टीमों को चौंका सकती है"

न्यूजीलैंड  vs इंडिया
न्यूजीलैंड vs इंडिया
Nitesh
ANALYST

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस (Curtly Ambrose) ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक इस फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम भले ही फेवरिट हो लेकिन न्यूजीलैंड के पास बड़ी टीमों को अपसेट करने की क्षमता है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून तक साउथैम्प्टन में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस बड़े मुकाबले के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। कीवी टीम इस वक्त एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है।

कर्टली एंड करिश्मा शो में एम्ब्रोस ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में दोनों ही टीमों के चांसेस को लेकर प्रतिक्रिया दी। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के बेहतरीन प्रदर्शन का उदाहरण देते हुए कर्टली एम्ब्रोस ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ जो पहला मुकाबला ड्रॉ हुआ उसमें भी कीवी टीम ने काफी जबरदस्त खेल दिखाया। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। मेरे हिसाब से इंडियन टीम इस मैच में फेवरिट के तौर पर शुरूआत करेगी। लेकिन आप न्यूजीलैंड को कभी भी कम करके नहीं आंक सकते हैं। उनके पास बड़ी टीमों को अपसेट करने की क्षमता है।"

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद टीम को मिली हार, बैटिंग और बॉलिंग दोनों में किया कमाल

न्यूजीलैंड की टीम एक यूनिट के तौर पर खेलती है - कर्टली एम्ब्रोस

एम्ब्रोस ने आगे कहा "क्रिकेट मैदान में खेला जाता है, पेपर पर नहीं। अगर आप मिडिल में जाकर परफॉर्म नहीं करेंगे तो फिर ये काम नहीं करेगा। न्यूजीलैंड के पास दुनिया की कड़ी टीमों को टक्कर देने की क्षमता है। वे विरोधी टीमों को कड़ी चुनौती पेश करते हैं। मैं इस फाइनल मुकाबले का इंतजार कर रहा हूं। भारत एक बेहतरीन टीम है और न्यूजीलैंड की टीम में भले ही बड़े नाम नहीं हैं लेकिन वो एक यूनिट के तौर पर खेलते हैं।"

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के प्रमुख बल्लेबाज को एनरिक नॉर्टजे की गेंद सिर में लगी, कनकशन का हुए शिकार

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now