Create

WTC Final में विराट कोहली का विकेट लेने के बाद काइल जैमिसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

काइले जैमिसन अपील करते हुए
काइले जैमिसन अपील करते हुए

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुशी जताई है कि खेल के तीसरे दिन वो विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज को आउट कर सके।

काइल जेमिसन ने विराट कोहली को अन्दर आती हुई गेंद पर एलबीडबल्यू आउट किया और टीम इंडिया को तीसरे दिन पहला बड़ा झटका दिया। विराट कोहली 44 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें: "IPL में आरसीबी की तरफ से खेलने की वजह से ही काइले जैमिसन भारत के खिलाफ इतना अच्छा प्रदर्शन कर पाए"

काइल जैमिसन ने विराट कोहली को एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर बताया

दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में काइल जैमिसन ने विराट कोहली के विकेट को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा,

विराट कोहली एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और ऐसे खिलाड़ी ज्यादा गलती नहीं करते हैं। मुझे उनका विकेट लेकर काफी खुशी महसूस हो रही है। वो अपनी टीम के अहम प्लेयर हैं और उन्हें जल्दी पवेलियन भेजना हमारे लिए काफी शानदार साबित हुआ। हमारे लिए ये एक बेहतरीन शुरूआत थी।

काइल जैमिसन ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई।

आपको बता दें कि तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 2 विकेट पर 101 रन बना लिए हैं। कप्तान केन विलियमसन 12 और रॉस टेलर बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड भारत से अब भी 116 रन पीछे है।

ये भी पढ़ें: कगिसो रबाडा और रेसी वेन डर डुसेन की बेहतरीन बल्लेबाजी, दक्षिण अफ्रीका ने वेस्टइंडीज के सामने रखा विशाल लक्ष्य

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment