Create

"ऋषभ पंत इस तरह का शॉट तो IPL में भी कभी नहीं खेलते हैं"

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शॉट सेलेक्शन को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पंत जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए वैसा शॉट तो वो आईपीएल में भी नहीं खेलते हैं।

आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत के शॉट सेलेक्शन को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर चर्चा करते हुए कहा,

ऋषभ पंत एक मिलेनियर की तरह बैटिंग कर रहे थे। क्या पंत इसी तरह बल्लेबाजी करते हैं या फिर वो अपने ही जाल में फंस गए। वो अपने रेपुटेशन के चक्कर में ऐसा शॉट खेल बैठे और आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, कहा सीनियर प्लेयर्स के सपोर्ट की जरूरत

ऋषभ पंत IPL में भी इस तरह नहीं खेलते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक खेल के आखिरी दिन जिस तरह की बैटिंग पंत ने की उसमें जरूरत से ज्यादा आक्रामकता दिखी। उनके मुताबिक पंत ऐसा आईपीएल में भी नहीं करते हैं। उन्होंने आगे कहा,

हमने देखा है कि ऋषभ पंत काफी जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं। सिडनी टेस्ट मैच हम याद करते हैं जहां पर उन्होंने बेहतरीन शतक लगाया था। इसके बाद गाबा टेस्ट मैच में भी बेहतरीन पारी खेलकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ उनके दो शतकों को भी काफी याद किया जाता है। हमने उनसे मैच विनिंग पारियां देखी हैं लेकिन वो इस तरह की बैटिंग नहीं करते हैं। तेज गेंदबाज के खिलाफ आगे बढ़कर शॉट मारना, वो आईपीएल में भी ऐसा नहीं करते हैं। आईपीएल इतिहास को देखें तो उन्होंने सिर्फ एक बार ऐसा किया था जब शिवम मावी की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया था। आज वो केवल अपना बैट स्विंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: काइल जैमिसन ने विराट कोहली के विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, आरसीबी टीम का किया जिक्र

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment