Create

काइल जैमिसन ने विराट कोहली के विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, आरसीबी टीम का किया जिक्र

विराट कोहली का विकेट लेने के बाद काइल जैमिसन
विराट कोहली का विकेट लेने के बाद काइल जैमिसन
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली को एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर बताया और कहा कि उनको आउट करना काफी शानदार रहा।

काइल जैमिसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में कुल 7 विकेट लिए। उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट चटकाया। खास बात ये रही कि काइल जैमिसन ने दोनों ही पारियों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आउट किया।

काइल जैमिसन आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। इस सीजन टीम की तरफ से उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक नई टीम में शामिल, न्यूजीलैंड के प्लेयर के साथ इंग्लैंड में जाकर खेलेंगे मैच

विराट कोहली को लेकर काइल जैमिसन का बयान

मैच के बाद उनसे विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें आईपीएल के दौरान नेट्स में विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी का मौका मिला था और इसकी वजह से उन्हें आउट करने में काफी मदद मिली। उन्होंने कहा,

विराट कोहली एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। आरसीबी में उनके खिलाफ गेंदबाजी का मुझे अनुभव मिला था। इस टेस्ट मुकाबले में उन्हें दो बार आउट करना काफी शानदार रहा।

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा और इस तरह से भारत ने एक और आईसीसी ट्रॉफी गंवा दी। न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेटों से हरा दिया। रिजर्व डे के दिन भारत से मिले 139 रनों के लक्ष्य को कीवी टीम ने अंतिम सेशन में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसके साथ ही कीवी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली टीम बन गई है।

ये भी पढ़ें: जोस बटलर ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, टीम को दिलाई शानदार जीत


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...