ट्रेंट बोल्ट ने WTC Final में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह आईपीएल में एकसाथ खेलते हैं
ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह आईपीएल में एकसाथ खेलते हैं

न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब वो मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स के सामने उतरेंगे तो उनके बीच आपस में जरूर बैंटर होगा।

ट्रेंट बोल्ट ने साउथैम्प्टन पहुंचने के बाद मीडिया से बात की और आईपीएल प्लेयर्स के खिलाफ खेलने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

आईपीएल में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनसे हमारी काफी अच्छी बॉन्डिंग है और उनके साथ हमारा तालमेल काफी अच्छा है। कुछ आईपीएल टीमों से भी हम अच्छी तरह वाकिफ हैं। अभी तक मैंने अपने मुंबई इंडियंस टीम के किसी भी खिलाड़ी को नहीं देखा है। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे बीच थोड़ा बहुत बैंटर जरूर होगा। सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इस वक्त सभी लोग दूरी बनाए हुए हैं और ये काफी अजीब स्थिति है।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने बताया कि टीम इंडिया के लिए WTC Final में न्यूजीलैंड के कौन से 5 खिलाड़ी खतरा साबित हो सकते हैं

ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं

आपको बता दें कि ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं। वो मुंबई के लिए आईपीएल में नियमित तौर पर खेलते हैं। अब चुंकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा ऐसे में बोल्ट और बाकी प्लेयर्स के बीच प्रतिद्वंदितता देखने को मिल सकती है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी इस टेस्ट मुकाबले में हिस्सा लेंगे। रोहित शर्मा और ट्रेंट बोल्ट के बीच का मुकाबला देखने लायक होगा। दोनों ही प्लेयर्स एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के मुताबिक रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को वर्ल्ड क्लास बनाया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता