Create

चेतेश्वर पुजारा को मिली 'अपने खास' से बड़ी सलाह, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

Rahul
आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में जुटे चेतेश्वर पुजारा
आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में जुटे चेतेश्वर पुजारा

अगले महीने होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में हैं। भारत के सभी टेस्ट टीम के सदस्य इस क्वारंटाइन में अपने तरीके से तैयारियों में जुटे हैं। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) जहाँ कसरत करते हुए नजर आये, तो ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) भी अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। ऐसे में टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इंग्लैंड दौरे के लिए पैकिंग कर रहे चेतेश्वर पुजारा के बल्ले पर ग्रिप चढाने में सलाह देने के लिए उनकी बेटी ने उनका साथ दिया। इस बात की जानकारी चेतेश्वर पुजारा ने इन्स्टाग्राम स्टोरी अपलोड करते हुए दिया।

Photo- Cheteshwar Pujara Instagram
Photo- Cheteshwar Pujara Instagram

चेतेश्वर पुजारा ने इन्स्टाग्राम स्टोरी डालते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा था कि बल्ले पर ग्रिप चढ़ाने में मुझे अपनी छोटी बच्ची से सलाह मिल रही है। उन्होंने हैशटैग का प्रयोग करते हुए लिखा कि मैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए सामान पैक कर रहा हूँ। चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति पुजारा (Aditi Pujara) की उम्र 3 साल है और इस छोटी उम्र में वो अपने पापा की बड़ी मदद करती हुई नजर आई हैं।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चेतेश्वर पुजारा पर होगा दारोमदार

चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियां शुरू कर दी है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी चेतेश्वर पुजारा ने भी टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था। चट्टान की तरह वह ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी के आगे खड़े रहे, ऐसे में न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाजों के सामने पुजारा को आउट करना बड़ी चुनौती होगी। हाल ही में चेतेश्वर पुजारा आईपीएल 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे लेकिन उन्हें किसी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। चेतेश्वर पुजारा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के 17 मैचों में हिस्सा लिया और 9 अर्धशतकों की बदौलत 818 रन बनायें हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment