Create
Notifications

युवराज सिंह ने क्रिस गेल के बर्थडे पर मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया

युवराज सिंह ने क्रिस गेल के जन्‍मदिन पर मजेदार वीडियो शेयर किया
युवराज सिंह ने क्रिस गेल के जन्‍मदिन पर मजेदार वीडियो शेयर किया
Vivek Goel
visit

वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के विस्‍फोटक ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) अपना 42वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। क्रिस गेल इस समय आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए यूएई में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के साथ हैं। गेल के जन्‍मदिन के दिन पंजाब की टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच खेलेगी। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक मजेदार वीडियो शेयर करके 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को उनके जन्‍मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं।

युवराज सिंह और गेल की दोस्‍ती काफी अच्‍छी है। युवी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गेल शानदार डांस कर रहे हैं। इसी वीडियो में युवी ने भी अपना जलवा बिखेरा।

युवराज सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। एमजे मूव्‍स के साथ कई शानदार रातों पर ध्‍यान। आपको भरोसा है कि विराट कोहली मुझसे बेहतर डासंर है?'

युवराज सिंह और क्रिस गेल जब आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे, तो एकसाथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते थे। दोनों ही क्रिकेटर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और दोनों को एक-दूसरे का साथ बड़ा पसंद आता है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में धमाका करने को बेताब क्रिस गेल

क्रिस गेल अब यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। विस्‍फोटक बल्‍लेबाज से उम्‍मीद है कि वह शानदार प्रदर्शन करके पंजाब को प्‍लेऑफ में पहुंचाएं। पंजाब की टीम इस समय 8 मैचों में से तीन मैच जीतकर आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है।

आईपीएल 2021 के पहले हाफ में क्रिस गेल का प्रदर्शन औसत रहा था, जहां उन्‍होंने 8 मैचों में 178 रन बनाए थे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज हाल ही में संपन्‍न कैरेबियाई प्रीमियर लीग में शानदार लय में नजर नहीं आए थे। मगर टी20 विश्‍व कप से पहले वो अपनी लय हासिल करने के लिए बेकरार होंगे।

पंजाब की तरफ से क्रिस गेल नंबर-3 पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं। पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 32वां मुकाबला दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now