युवराज सिंह ने लगातार 4 छक्के लगाने के बाद दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह
युवराज सिंह

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के 13वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ लगातार 4 छक्के लगाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। युवराज के मुताबिक वो लगातार पांचवा छक्का भी लगाना चाहते थे लेकिन उसके बाद उन्होंने क्रीज पर ही टिकने का फैसला किया।

शनिवार को खेले मुकाबले में युवराज सिंह बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में दिखे और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उनके सारे छक्के एक से बढ़कर एक रहे। युवराज सिंह ने 22 गेंदों में 52 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान 6 छक्के भी लगाए। 6 में से 4 छक्के उन्होंने एक ही ओवर में लगातार 4 गेंदों में लगाए। युवराज सिंह ने अपने इन छक्कों से 2007 टी20 वर्ल्ड कप की याद दिला दी जब उन्होंने लगातार छह छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर के नाम पर रखा गया स्टेडियम का नाम, दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

युवराज सिंह का पूरा बयान

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवराज सिंह ने कहा,

मैं लगातार पांचवा छक्का भी लगाने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मुझे पता था कि उस ओवर में एक डॉट बॉल हो गया था। मैं गेंदबाज के अपने एरिया में गेंद करने का इंतजार कर रहा था। चार छक्कों के बाद मैं पांचवा छक्का भी लगाना चाहता था लेकिन दो ओवर मुकाबले में अभी भी बचे हुए थे इसलिए मैंने स्ट्राइक रोटेट करके आखिर तक खेलने का फैसला किया। ये विकेट काफी अच्छी थी और इसीलिए मैं आखिर तक बैटिंग करना चाहता था और ऐसा करके मैं काफी खुश हूं।

युवराज सिंह के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत इंडिया लेजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 56 रनों से हरा दिया। इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 204-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीक लेजेंड्स 148-7 का स्कोर ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने युवराज सिंह के लगातार 4 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment