युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को किया ट्रोल, कहा सपने देखते रहो

चहल ने मुंबई इंडियंस को किया ट्रोल
चहल ने मुंबई इंडियंस को किया ट्रोल

कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ी इस वक्त घरों के अंदर ही हैं। इसी वजह से सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उनके बीच काफी हंसी-मजाक भी चल रहा है। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को ट्विटर पर ट्रोल किया है और कहा है सपने देखते रहो।

दरअसल मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया था और इस चैट के दौरान उन्होंने युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया था। रोहित शर्मा ने कहा था कि चहल अपनी बल्लेबाजी को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट हैं। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि आईपीएल 2020 के लिए उन्होंने खास तैयारी कर रखी थी। दोनों ने चैट के दौरान कहा कि उन्होंने बुमराह के 4 में से एक ओवर बचाकर रखने का प्लान बना रखा था, ताकि जब युजवेंद्र चहल बल्लेबाजी के लिए आएं तो वो उसका उपयोग कर सकें।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा से छक्कों का कम्पटीशन करना चाहते थे ऋषभ पंत, मिला जबरदस्त जवाब

मुंबई इंडियंस ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बातचीत का जिक्र किया और इसको लेकर ट्वीट किया। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर कहा कि क्या आप जसप्रीत बुमराह को युजवेंद्र चहल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए देखने के लिए तैयार हैं। इस पर फैंस की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली और चहल ने भी मुंबई इंडियंस को जवाब देते हुए ट्रोल किया।

चहल ने लिखा कि सपने देखते रहो, मैं 10 या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं और मुझसे पहले आरोन फिंच, एबी डीविलियर्स और विराट कोहली बैटिंग करने आते हैं। आप पहले उनको आउट करिए, इसके बाद मेरी बल्लेबाजी के बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को ट्रोल किया था। लंबे छक्के मारने के कम्पटीशन के सवाल पर रोहित ने कहा था कि अभी पंत को क्रिकेट खेलते हुए एक साल हुआ है और वो मुझसे कम्पटीशन करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now