RCB के इस बल्लेबाज को जल्द आउट करना चाहते हैं युजवेंद्र चहल, मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
युजवेंद्र चहल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

आईपीएल 2024 (IPL) में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो सबसे पहले किस बल्लेबाज को आउट होते हुए देखना चाहते हैं। चहल के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के लिए आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को जितना जल्द हो सके पवेलियन भेजना जरुरी रहेगा।

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक इस सीजन तीन मैच खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है। वो अपने घर में जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहेंगे। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 4 में से तीन मैच गंवाए हैं और एक में ही उन्हें जीत मिली है। आरसीबी को जीत की सख्त जरूरत है।

विराट कोहली के आउट होने पर RCB दबाव में आ जाएगी - चहल

इस मैच में सबकी निगाहें विराट कोहली vs युजवेंद्र चहल पर भी रहने वाली हैं। दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के साथ काफी खेल चुके हैं और अब एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। चहल ने कहा कि विराट कोहली को जल्द आउट करना जरुरी रहेगा। उन्होंने कहा,

अगर हमने विराट कोहली को जल्द पवेलियन भेज दिया तो आरसीबी की टीम दबाव में आ जाएगी।

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो वो 2014 से 2021 के बीच आरसीबी टीम का हिस्सा रहे थे। इसके बाद 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उन्हें खरीद लिया और तबसे उनकी ही टीम के लिए वो खेल रहे हैं। इस सीजन अब तक चहल का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने तीन मैचों में 9.16 की औसत और 5.50 के इकॉनमी रेट से छह विकेट हासिल किये हैं। दूसरी तरफ विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने भी चार मैचों में 67.67 की उम्दा औसत से 203 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now