टॉप 3 सेलिब्रिटीज जिन्हें बिग बॉस जीतने के बाद भी नहीं मिला काम, करियर अधर ने लटका 

Celebrities didn’t get work after winning BB
Image credit: (उर्वशी ढोलकिया, शिल्पा शिंदे ,दीपिका कक्कड़) (instagram)

Celebrities didn’t get work after winning BB: भारत के इतिहास में जब भी रियलिटी शोज की बात होगी, बिग बॉस का नाम सबसे ऊपर आएगा, क्योंकि यह सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है। जब भी बिग बॉस टीवी या ओटीटी पर लौटता है, तो चाहने वालों की नजरें इसके नए सीजन, होस्ट, और खिलाड़ियों पर होती हैं। लेकिन क्या हो, जब खिलाड़ी सारी मुश्किलों के बाद भी बिग बॉस जीत जाएं, फिर भी इंडस्ट्री में उनको काम न मिले? यह किसी भी खिलाड़ी या सेलिब्रिटी के लिए एक निराशाजनक स्थिति होती है।

टॉप 3 सेलिब्रिटीज जिन्हें बिग बॉस जीतने के बाद भी इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला:

1. उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया टीवी की दुनिया की मशहूर कलाकार हैं, जिन्होंने एकता कपूर के साथ मिलकर भारतीय डेली सोप्स का चेहरा बदल दिया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत "कसौटी जिंदगी की" से की, जहां उनका किरदार "कोमोलिका" आज भी याद किया जाता है। बिग बॉस 6 की विजेता बनने के बाद, उर्वशी ने एक बार शो में गेस्ट अपीयरेंस भी दी, लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री में उन्हें कोई खास काम नहीं मिला। अब वे टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

2. शिल्पा शिंदे

“भाभी जी घर पर हैं” की "अंगूरी भाभी" के रूप में प्रसिद्ध हुईं शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीता था। शिल्पा शो की मजबूत प्रतियोगी थीं, लेकिन जीत के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में कोई महत्वपूर्ण काम नहीं मिला। "भाभी जी घर पर हैं" के बाद शिल्पा को किसी अन्य शो में नहीं देखा गया। अब वो टीवी और इंडस्ट्री से दूर ही दिखाई देते हैं।

3. दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीतने वाली दीपिका कक्कड़ अब टीवी से काफी दूर हैं। इसके कई कारण हैं, लेकिन मुख्य वजह यह है कि बिग बॉस की जीत के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में कोई खास काम नहीं मिला। अब वे अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं और उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वे अपनी पर्सनल लाइफ की व्लॉगिंग करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिससे वे अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now