Anupama Spoiler 27 June: श्रुति की बैंड बजाएगा अनुज; तोड़ेगा अपना रिश्ता, अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार

Sneha
Anupama Spoiler 27 June
जानते हैं टीवी शो 'अनुपमा' में आने वाले अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होगा

Anupama Spoiler 27 June: टीवी शो 'अनुपमा' में हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां डिंपी और टीटू की शादी की शहनाई बज रही है तो वहीं दूसरी ओर श्रुति की बैंड बज चुकी है। दरअसल पिछले दिनों आपने देखा होगा कि अनुपमा को श्रुति की हरकतों के बारे में पता चल चुका है और उसने ये बात यशदीप को बताई थी। उन्हें बातें करता देख अनुज वहां पहुंच जाता है और सारी बात सुन लेता है। अब अपकमिंग एपिसोड में अनुज, श्रुति की जमकर क्लास लगाएगा। इतना ही नहीं इसके बाद श्रुति भी नया ड्रामा करेगी। तो चलिए फिर जानते हैं आने वाले अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होगा।

अनुज ने तोड़ा श्रुति से रिश्ता

श्रुति का सच जब अनुज के सामने आया तो वो अपने आप को रोक नहीं सका और श्रुति पर बरस पड़ा। श्रुति की बेइज्जती करते हुए अनुज उसे अह्सास दिलाता है कि जिस अनुपमा ने तुम्हारे साथ इतना सही किया है तुमने उसके साथ इतना गलत क्यों किया। तुमने फूड डिपार्टमेंट में अनुपमा की शिकायत क्यों की। तुमने स्मिथ के साथ मिलकर ऐसी घिनौनी हरक़त क्यों की हैं। ये हंगामा शादी का मजा किरकिरा कर देता है। अनुज की बातों का जवाब देते हुए श्रुति कहती है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अनुपमा उससे अनुज को छीन रही है। उसका और अनुपमा का यूं करीब आना उसे सही नहीं लगता। इस बात से अनुज और भड़क जाता है और सबके सामने उससे रिश्ता तोड़ देता है। अनुपमा और आध्या अनुज को समझाते हैं लेकिन अनुज उनकी नहीं सुनता।

अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार

अनुज की बातें सुनकर श्रुति बिल्कुल टूट जाती है और रोने लग जाती है। वो कहती है कि अगर सबको गलती की माफी मिलती है तो उसे उसकी गलती की माफी क्यों नहीं मिल रही। श्रुति फिर अनुपमा की तरफ मुड़ती है और उससे सवाल करती है कि क्या अनुपमा अनुज से प्यार करती है। ये बात सुनकर अनुपमा चुप और हैरान हो जाती है। श्रुति यही नहीं रुकती, बल्कि अनुपमा को आध्या की कसम देती है और उसके सिर पर हाथ रखते हुए यही सवाल पूछती है, फिर अनुपमा बोलती है कि हां वो अनुज से प्यार करती है। लेकिन बात को स्पष्ट करते हुए अनुपमा बोलती है कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और श्रुति-अनुज के रिश्ते को खराब नहीं करना चाहती। वो कहती है कि वो आध्या के लिए अनुज और श्रुति को दूर नहीं होने देगी। अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में कौन सा ड्रामा होने वाला है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now