Anupama Spoiler Alert 25 June: अनुपमा में हो रहा हाई वोल्टेज ड्रामा, शाह हाउस में श्रुति को मिली अनुपमा की धमकी

Sneha
Anupama Spoiler Alert 25 June
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और श्रुति के बीच झगड़ा होने वाला है।

Anupama Spoiler Alert 25 June: टीवी शो 'अनुपमा' में हाई वोल्टेज ड्रामा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां शादी के माहौल में चार चांद लग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हंगामा भी जमकर हो रहा है। शो में अब तक आप देख चुके हैं कि अनुज-अनुपमा के बीच बढ़ती नजदीकियां श्रुति को हजम नहीं हो रही है और वो अपनी खिचड़ी पकाने में लगी हुई है। उधर अनुपमा के सामने भी श्रुति का काला सच आ चुका है। लेकिन फिर भी श्रुति टल नहीं रही है। अनुपमा भले ही परेशान हो रही हो, लेकिन इस सबसे बीच दर्शकों को खूब मजा आ रहा है, जिसका भरपूर फायदा शो को हो रहा है।

श्रुति को अनुपमा की धमकी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और श्रुति के बीच झगड़ा होने वाला है। अनुपमा के सामने श्रुति की सच्चाई आने पर अनुपमा उसे खूब खरी-खोटी सुनाती है और उसे धमकी देती है। लेकिन श्रुति भी इस बात पर चुप नहीं बैठती है बल्कि अनुपमा पर इल्ज़ाम लगाती है कि उसने अनुज को उससे छीन लिया है और उसे दूर करना चाहती है। ये सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है। इस पर अनुपमा जवाब देती है कि अगर वो अनुज के साथ रहना चाहे तो कोई भी उसे इस बात के लिए रोक नहीं सकता लेकिन वो अनुज को हमेशा खुश देखना चाहती है। अनुपमा, श्रुति को धमकी भरी आवाज में ये बोलती है। अनुपमा और श्रुति के बीच होते इस झगड़े को अनुज भी देख लेता है लेकिन उसे कुछ पता नहीं चल पाता।

शादी के दिन ड्रामा

उसके बाद श्रुति को बहुत चिंता होने लगती है। श्रुति मन ही मन मे सपना देखती है कि अनुपमा-अनुज को उससे दूर ले जा चुकी है और अनुज उसे छोड़ कर जा चुका है। उसे बहुत चिंता होने लगती है और वो जोर से चिल्लाती है। उधर टीटू के आने पर वनराज भी ड्रामा खड़ा कर देता है और उसे ताने देने लगता है। टीटू अपनी बात रखने की कोशिश करता हैं लेकिन उसकी बात बीच मे ही काट दी जाती है। शादी का दिन आ चुका है लेकिन ड्रामा पूरे जोर शोर से हो रहा है। उधर अनुपमा भी श्रुति को ट्रूथ एंड डेयर की गेम में फंसाने की कोशिश करती है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now