Anupamaa Spoiler: अनुपमा में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, डिंपी-टीटू की शादी में श्रुति का होगा पर्दाफाश!

Sneha
Anupamaa Spoiler Alert
अनुपमा की मौजूदा कहानी की बात करें तो इस समय शो में शादी की सेलिब्रेशन चल रही है।

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में रोज कोई न कोई नया ड्रामा जरूर देखने को मिल रहा है, जोकि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शो की तड़के दार कहानी की वज़ह से दर्शकों से खूब बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसलिए अनुपमा इस बार भी सबसे ज्यादा टी.आर.पी के साथ नंबर वन शो बना रहा। अनुपमा की मौजूदा कहानी की बात करें तो इस समय शो में शादी की सेलिब्रेशन चल रही है।

अनुपमा की बेइज्जती

वहीं अनुपमा फिर से मुसीबत में गिरी हुई है। उसके द्वारा बनाई गई बिरियानी में कॉकरोच मिला था जिसके बाद उसकी काफी बेइज्जती हुई थी। साथ ही उसका स्पाइस एंड चटनी भी बंद हो गया और शेफ की ट्रॉफी भी उसके हाथ नहीं लग पाई। इन सबके पीछे गुलाटी का हाथ था, लेकिन अनुपमा अब भी इस बात से अनजान है। इस मुसीबत की घड़ी में अनुज, अनुपमा के साथ खड़ा हुआ है। अनुज अमेरीका से आध्या के साथ शादी के लिए भारत आया था। हालांकि आध्या, अनुज और अनुपमा को पास आने से नहीं रोक पा रही है।

श्रुति की चाल

अनुपमा और अनुज की नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है, जिससे श्रुति काफी परेशान है और वो किसी मौके की फिराक में लगी हुई है। जल्द ही अनुपमा के सामने ये सच्चाई आने वाली है। अनुपमा को श्रुति और स्मिथ के बारे में भी पता चलने वाला है। श्रुति स्मिथ के साथ मिलकर कोई नया कारनामा करने वाली है। वहीं जब अनुपमा को इसकी भनक होगी तो वो सभी के सामने श्रुति की सच्चाई लाने की कोशिश करेगी। लेकिन ये अनुपमा के लिए इतना आसान भी नहीं होने वाला।

अनुपमा करेगी श्रुति का पर्दाफाश

शो में आप आगे देखेंगे कि ट्रूथ एंड डेयर की गेम में अनुपमा श्रुति से सच निकलवाने की कोशिश करेगी। लेकिन ये इतना आसान भी नहीं होगा। अब देखना ये होगा कि क्या अनुज के सामने श्रुति का पर्दाफाश हो पाएगा या श्रुति एक बार अपनी बाजी पलटकर अनुपमा को हो फंसा देगी। खैर टर्न एंड ट्विस्ट के चलते ये शो काफी मजेदार होता जा रहा है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now