Anupamaa Updates: अनुपमा लौटी शाह हाउस, वनराज ने उठाया ये बड़ा कदम

Sneha
Anupamaa Updates
अनुपमा देश की लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं। शो मे अनुपमा को एक इंडिपेंडेंट महिला के तौर पर दिखाया गया है।

Anupamaa Updates: अपनी जिंदगी में परेशानियों को झेलकर आगे बढ़ने वाली गृहिणी की जिंदगी पर आधारित बहुचर्चित शो 'अनुपमा' लगभग हर घर में देखा जाता है। शो का हर एपिसोड दर्शकों को कोई न कोई सीख जरूर देता है। यही कारण है कि बच्चों से लेकर बूढ़े सभी अनुपमा को पसंद करते हैं। हर रोज कोई न कोई ड्रामा झेलने और हिम्मत के साथ आगे बढ़ती अनुपमा देश की लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं। शो मे अनुपमा को एक इंडिपेंडेंट महिला के तौर पर दिखाया गया है।

अनुज और अनुपमा का एंगल

पिछले एपिसोड की बात करें तो अनुपमा को अनुज प्यार से एक गजरा देता है और अनुपमा को वो ये भी बोलता है कि इसे वो अपने सिर पर लगाए। अनुपमा उस गजरे को रख लेती हैं लेकिन वो उसे लगा नहीं पाती। अनुपमा के मन में ये विचार आता है कि अब अनुज के साथ उसका रिश्ता नहीं है, इसलिए उससे मिली किसी भी चीज पर उसका कोई हक नहीं है।

बा और बापूजी छोड़ेंगे घर

उधर अनुपमा की शाह परिवार में एंट्री तो हो चुकी है। लेकिन वो रसोई में जाकर खाना पकाने की हिम्मत नहीं जुटा पाती। वहां चल रहे फंक्शन में अनुपमा हाथ बंटाने की पूरी कोशिश कर रही है और देविका भी उसका साथ दे रही है। परिवार में चल रहे तनाव के कारण बा और बापू जी भी घर छोड़कर जाने का प्लान बना रहे हैं जिसकी किसी को भी खबर नहीं है। वे मौका मिलते ही चुपचाप निकल जाना चाहते हैं. काव्या, डिंपी और किंजल के साथ मिल कर पूरी कोशिश कर रही है कि वो घर के बुजुर्गों को साथ रख सके और परिवार को एक साथ मिलकर रख सके। यही कुछ आरती के वक्त भी देखने को मिला कि बापू जी और बा आरती से पीछे हट जाते हैं, लेकिन सभी उनको बोलते हैं कि वे घर के बड़े हैं और इसपर उन्हीं का हक है।

परिवार में हुआ एंजॉय

आरती के बाद वनराज बापू जी का हाथ पकडकर सभी को प्रसाद बांटता है। ऐसा होने पर बापूजी खुश हो जाते हैं। उसके बाद शादी के फंक्शंस को एंजॉय करते हुए नाचने लगते हैं और सभी उसका हिस्सा बन जाते हैं। कुछ देर के लिए फिर से खुशी का माहौल छा जाता है और तनाव का माहौल खत्म हो जाता है। खैर शो में आगे क्या-क्या होने वाला है, इसके लिए हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now