Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में पहुंचा मीडिया जगत का नामी चेहरा, विवादों से रहा है गहरा नाता

Sneha
Bigg Boss OTT 3
बिग बॉस ओटीटी के घर पहुंचा नामी जर्नलिस्ट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का आगाज आज यानि 21 जून 2024 से हो चुका है। इसका तीसरा सीजन JioCinema पर लाइव है। हालांकि इस बार लोकप्रिय रियलिटी ओटीटी शो को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस टीवी रियलिटी शो में सना मकबुल खान, शिवानी कुमारी, रणवीर शौरी, अरमान मलिक सहित कई कंटेस्टेंट शामिल हैं। वहीं इस बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एक नामी जर्नलिस्ट भी आए हैं। आते के साथ ही उन्होंने बहस भी कर ली। तो चलिए जानते हैं इस कंटेस्टेंट के बारे में

बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया

इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में दीपक चौरसिया की भी एंट्री हुई है। पत्रकार दीपक चौरसिया शो के कंटेस्टेंट नंबर 7 के तौर पर आए हैं। शो में आते ही उन्होंने विशाल और लवकेश के साथ बहस भी कर ली।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रतियोगी दीपक चौरसिया कौन हैं?

जब से सोशल मीडिया पर दीपक चौरसिया का नाम सामने आया है कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने जा रहे हैं, लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि वह कौन हैं। वहीं जो लोग दीपक चौरसिया को जानते हैं उन्हें शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें कि दीपक चौरसिया दशकों के अनुभव वाले भारत के एक प्रसिद्ध पत्रकार हैं। उन्होंने कई बड़े मीडिया हाउस में काम किया हैं।

इनता ही नहीं विवादों से भी इनका गहरा नाता रहा है। उन पर दारू पीकर लाइव करने, 10 वर्षीय लड़की और उसके परिवार के एडिटेड और अश्लील वीडियो प्रसारित करने, यौन उत्पीड़न, जैसे कई आरोप लग चुके हैं।

दिव्या अग्रवाल और एल्विश यादव जीत चुके हैं ट्रॉफी

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में दिव्या अग्रवाल ने विजेता की ट्रॉफी जीती और दूसरे में एल्विश यादव। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि तीसरे सीजन कौन खिलाड़ी बाजी मारने वाला है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now