टीवी जगत से अचानक गायब हुए ये 5 सेलेब्स, कुछ को तो आप यकीनन भूल ही गए होंगे

Sneha
 TV Celebs Who Disappeared After Give Successfull Shows
आइए कुछ ऐसे जाने-माने चेहरों की बात करते हैं जो टीवी को छोड़ कर चले गए।

TV Celebs Who Disappeared After Give Successfull Shows: भले ही टीवी पर हमें कई चेहरे अभिनय करते दिखते हैं। लेकिन कुछ ऐसे किरदार होते हैं, जो सालों तक लोगों के दिल से नहीं निकल पाते हैं। कई कलाकारों का सफर तो इतना अच्छा रहता है कि एक के बाद वो दूसरा प्रोजेक्ट करने में मशगूल हो जाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो अपने समय में तो बहुत जाने-माने चेहरे थे, लेकिन बाद में उन्होंने टीवी से अलविदा कह दिया। उनका यूं गायब हो जाना दर्शकों के बीच आज भी चिंता का विषय बन जाता है और लोग उन्हें हमेशा दुआओं में याद रखते हैं। तो आइए कुछ ऐसे जाने-माने चेहरों की बात करते हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से टीवी को छोड़ कर चले गए।

1. साथिया की राशि बहू

स्टार प्लस का शो 'साथ निभाना साथिया' में दर्शक राशि का किरदार भी बहुत पसंद करते थे। अपनी खुराफाती हरकतों से राशि आए दिन कोई न कोई बखेड़ा जरूर खड़ा करती रहती थी। लेकिन शो में ये किरदार हमेशा के लिए नहीं रहा, वजह थी राशि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुचा का शो को छोड़कर चले जाना। जी हां, टीवी की राशि यानी रुचा अपनी शादी के बाद टीवी को छोड़ कर चली गई।

2. अक्षरा की गायत्री

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गायत्री का किरदार निभाने वाली सोनाली वर्मा भी टीवी को बाय बोल चुकी है। उसके बाद शो में से उनका किरदार खत्म कर दिया गया था। लेकिन लोग उन्हें आज भी मिस करते हैं।

3. मोहिना सिंह

राजाओं के परिवार से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री मोहिना सिंह भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में खास भूमिका निभा चुकी है। अभिनेत्री मोहना सिंह भी अपनी शादी के बाद टीवी से अलविदा कह कर चली गई और टीवी से गायब हो गई।

4. दया भाभी

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी यानी कि अभिनेत्री दिशा वाकानी भी टीवी से ब्रेक ले चुकी है। अभिनेत्री अपनी शादी के बाद अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई जिसके चलते उन्होंने टीवी पर वापसी नहीं की। उनका यूं गायब हो जाना दर्शकों को आज भी सताता है।

5. चारु आसौपा

टीवी अभिनेत्री चारु ने भी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते टीवी को छोड़ दिया था। फैन्स उन्हें काफी याद करते थे। लेकिन बहुत देर तक टीवी से गायब रहने के बाद, अभिनेत्री ने अपना कमबैक किया था।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now