पूरे दिन गुटखा चबाते नजर आते हैं दीपक चौरसिया, Video देख फैंस बोले- आखिर इन्हें बिग बॉस हाउस में....?

deepak
पूरे दिन गुटखा चबाते नजर आते हैं दीपक चौरसिया,

Deepak Chaurasia Bigg Boss OTT house: बिग बॉस दर्शको का पसंदीदा शो है। वहीं बीते दिनों आए बिग बॉस ओटीटी 3 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो मे यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार्स भी आए हैं। गांव की छोरी शिवानी, दो पत्नियों के पति अरमान मलिक और उनकी पत्नियां- पायल और कृतिका, चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी,सना मकबूल ,विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, साई केतन राव, मुनीषा खटवानी, नीरज गोयत, सना सुल्तान खान, रैपर नैजी, पोलोमी पोलो दास और टीवी जगत का जाना- माना नाम दीपक चौरसिया भी आए हैं।

पत्रकारिता की दुनिया में दीपक चौरसिया नामी चेहरा हैं। वह इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 का हिस्सा हैं। बिग बॉस के शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वीडियो में दीपक चौरसिया घर के अंदर गुटखा खाते नजर आ रहे हैं। दीपक को देख लोग सवाल भी कर रहे हैं कि ये दीपक चौरसिया पूरा दिन क्या चबाते रहते हैं, पान या गुटखा? वीडियो देख लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।

ये तो कानपुर के भी नही हैं

दीपक चौरसिया इन दिनों बिग बॉस के घर में अपना समय दे रहा है। बिग बॉस के वायरल वीडियो दीपक को हर समय कुछ चबाते देखा गया है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर कहा कि कानपुर वाले गुटखा खाने के लिए बदनाम हैं। भइया दीपक चौरसिया कानपुर के भी नहीं फिर ये भाईसाहब खाते क्या हैं पूरे दिन।

ट्ववीट कर वीडियो किया पोस्ट

एक्स पर वीडियो पोस्टकर एक यूजर ने लिखा कि बिग बॉस के घर में बाहर से पानी तक नहीं ले जा सकते है। ऐसे में दीपक चौरसिया को गुटखा मिल कहा से रहा है। जब देखो तब चबाते नजर आते हैं।

दीपक चौरसिया जिसे आप एक पत्रकार के रूप में जानते हैं। इनकी विवादित छवि भी रही है। दीपक का नाम देश के टॉप पत्रकारों में आता था। इन्होंने India News, News Nation और Zee News में काम किया है। अब हर जगह से ठुकराए जाने के बाद वह बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं।

यूजर ने कमेंट करते हुए कहा

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते कहा कि बिग बॉस बड़ा शो हो सकता है परन्तु इतना बड़ा शो नहीं है कि देश का जाना- माना चेहरा उसमें अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए जाए। एक फ्रेशर व्यक्ति के लिए एक पहचान बनाने के बिग बॉस अच्छी जगह है। लेकिन दीपक चौरसिया कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि वो दीपक चौरसिया है जिसे एक साल पहले तक आप बड़े न्यूज चैनल में एंकरिंग करते हुए देखते थे। जो डिबेट में बड़ों बड़ों से सवाल करता था। अच्छे- अच्छे की बोलती बंद कर देता है। आज पता नहीं क्या क्या सुन रहा है, बिग बॉस के घर में कोई भी कुछ बोल देता है।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now