Mangal Lakshmi: दीपिका सिंह को लगी चोट, शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा

Sneha
Deepika Singh Injury
दीपिका सिंह अपने सेट पर हादसे का शिकार हो गयी, जिसके बाद उनके फैंस चिंता में आ गए

Mangal Lakshmi Actress Deepika Singh Injury: छोटे पर्दे पर धारावाहिक कार्यक्रम 'दिया और बाती हम' में अपना हुनर दिखाने वाली दीपिका सिंह आज भी दर्शकों के बीच संध्या बींदणी के नाम से जानी जाती है। संध्या का किरदार आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। संस्कारी और मेहनती बहु संध्या ने टीवी जगत में काफी खास जगह बनाई है, यही कारण है कि उनके फैन्स आज भी उनकी वाहवाही करते नहीं थकते। शो के डायलॉग आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है, और लोग उनसे रील बनाते हैं। दीपिका सिंह आए दिनों चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनका ख़बरों में आने का कारण ये है कि वो किसी हादसे का शिकार हो गई हैं। जी हां, हाल ही में दीपिका सिंह अपने सेट पर हादसे का शिकार हो गयी, जिसके बाद उनके प्रशंसक काफी चिंता में आ गए। तो आइए जाने क्या है पूरा किस्सा।

शूटिंग के दौरान आई गंभीर चोट

आपको बता दें कि दरअसल मशहूर अभिनेत्री दीपिका आजकल अपने नए शो 'मंगल लक्ष्मी' में मंगल श्रीवास्तव का किरदार निभा रही है। इस बीच शो की शूटिंग के दौरान ही उन्हें एक भयंकर हादसे का शिकार होना पड़ा। जिसके बाद अभिनेत्री को गंभीर चोटें आई हैं। शूटिंग के वक़्त अभिनेत्री के ऊपर भारी प्लाई गिर गई थी, जिससे उनकी पीठ पर चोट लग गई। इसके बारे में अभिनेत्री ने खुद जानकरी दी है। खबर आने के बाद उनके फैन्स उनके लिए दुआएं कर रहे हैं और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी अभिनेत्री की आंखों में खून का थक्का जम गया था, जिसके बाद भी खूब हलचल मची थी। फ़िलहाल अभिनेत्री की हालत ठीक है।

दीपिका सिंह की शानदार एंट्री

आपको बता दें कि दीपिका सिंह एक मेहनती और टैलेंटेड अभिनेत्री है। उन्होंने 'दिया और बाती' कार्यक्रम के बाद एक ब्रेक लिया था। लेकिन अब वो फिर एक बार शानदार एंट्री के साथ 'मंगल लक्ष्मी' धारावाहिक में वापिस आ चुकी हैं। अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियो के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now