शो के सेट पर शूट करते-करते भिड़ा इन 5 टीवी सितारों का टांका, रुबीना से लेकर दिव्यंका तक शामिल

Sneha
TV Celebrity Couples Who Fell in Love On Set
जानिए कौन से ऐसे टीवी एक्टर हैं जिनका प्यार शो के सेट से ही शुरू हुआ था

TV Celebrity Couples Who Fell in Love On Set: ऐसे कई शो हैं जिन्होंने सितारों को केवल बेहतर करियर और पहचान ही नहीं दी, बल्कि उनको जिंदगी के लिए खूबसूरत हमसफर भी दिया है। शो के सेट पर ऐसे कई खूबसूरत लम्हे आते हैं जो सितारों की जिंदगी में खूब रंग भर देते हैं। टीवी पर दिखने वाली लव केमिस्ट्री असल जिंदगी में भी कई बार सामने दिखी है जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है। शो के सेट पर ही एक दूसरे को दिल दे बैठने वाले सितारों की गिनती काफी लंबी है। हालांकि हर बार उनका ये सफर सुहाना ही नहीं रहा है और उन्हें रिश्ता तोड़ना भी पडा है। तो चलिए जानते हैं कि कौन से ऐसे टीवी एक्टर हैं जिनका प्यार शो के सेट से ही शुरू हुआ था।

1. दिव्यंका त्रिपाठी

'ये है मोहब्बतें' में ईशिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी को अपना हमसफर शो के सेट पर भी मिला था। जी हां, उनके पति विवेक उन्हीं के शो में अभिषेक के किरदार में नजर आ चुके हैं। शो के दिनों में ही वे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि इससे पहले भी अभिनेत्री शरद मल्होत्रा के साथ प्यार की चर्चा में रह चुकी हैं।

2. रुबीना दिलैक

वहीं बात करें टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक की तो वो भी अपने को एक्टर अविनाश सचदेव को दिल दे बैठी थी। दोनों काफी दिन तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे।

3. रोहन मेहरा और कांची सिंह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'के नक्श यानी रोहन मेहरा और गायु यानी की कांची सिंह भी रियल लाइफ में एक दूसरे को लंबे वक्त डेट करते रहे हैं। उसके बाद उनको भी प्यार में सफलता नहीं मिली और तीन साल के बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और उनका ब्रेकअप हो गया।

4. मोहसिन और शिवांगी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि फेमस जोड़ी नायरा और कार्तिक के किरदार में नजर आने वाले स्टार मोहसिन और शिवांगी भी एक दूसरे के साथ प्यार की चर्चा में थे। लेकिन शो से बाहर होने के बाद दोनों के रिश्तों में दरारे आ गई।

5. पवित्रा पुनिया और एजाज खान

'बिग बॉस' में नजर आ चुके पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी एक दूसरे को दिल दे चुके हैं। दोनों काफी दिन साथ रहे और उनकी शादी की भी अटकलें थी। लेकिन बाद में उनका भी रिश्ता टूट गया।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now