एल्विश यादव ने साईं केतन को धमकी देते हुए कहा, "इसकी इतनी मजाल..."

Elvish Yadav threatened Sai Ketan
एल्विश यादव, इमेज क्रेडिट: एल्विश यादव (instagram)

Elvish Yadav threatened Sai Ketan and said: बिग बॉस के घर में तूफान दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। लोगों के बीच बढ़ते झगड़ों में कहीं कोई आँसू बहा रहा है, तो कहीं कोई अपने गम को पी रहा है। पर कुछ लोग घर में ऐसे हैं जिन्होंने अपनी कमर कस रखी है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते शुरू हुआ बिग बॉस OTT 3 ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। इस शो में इस बार अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग शामिल हुए हैं, जिसमें कई यूट्यूबर्स, मीडिया, बॉलीवुड और बॉक्सिंग जगत के लोग शामिल हैं। इन्हीं में से एक हैं लव कटारिया, जो कि एक यूट्यूबर हैं और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव के दोस्त हैं। दोस्त होने के नाते एल्विश यादव ने साईं केतन को धमकी दे डाली और दी नसीहत।

एल्विश यादव ने क्यों दी साईं केतन को धमकी?

असल में, आजकल घर में लव और साईं के बीच एक हॉट एंड कोल्ड वार चल रही है, जिसे देख कर दोस्त एल्विश बुरा मान गए। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने साईं केतन को जो सुनाया, वो साईं के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं था। इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि एल्विश यादव को अपने दोस्त लव के प्रति साईं का व्यवहार अच्छा नहीं लग रहा है।

क्या बोला एल्विश यादव ने साईं केतन के लिए अपने वीडियो में?

एल्विश यादव ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, और तभी से फैंस इस बारे में बात करने लगे। इस वीडियो में एल्विश यादव को साईं केतन का व्यवहार अपने दोस्त लव के लिए पसंद नहीं आया। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि साईं केतन, लव कटारिया के चेहरे पर हाथ मार रहे थे और उन्हें अपनी ओर घसीट रहे थे। दर्शकों को दिखाते हुए एल्विश बोले, "अरे इसकी इतनी कैसी मजाल हो गई?"

साथ ही एल्विश ने साईं को नसीहत भी दे डाली।

एल्विश यादव बोले, "बिग बॉस के बाहर भी जिंदगी है। सही से रहो भाई साईं केतन, खेल के अंदर जो कर रहे हो ठीक है, बाहर ये सब मत करना।"

आपको बता दें कि हाल ही में एक टास्क हुआ था जिसमें साई केतन और लव कटारिया ने साथ में प्रदर्शन किया था। इस टास्क को लोगों ने खूब पसंद किया और इस दौरान साई और लव के बीच में मीठी बहस भी हुई थी।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now