GHKKPM Leap: 'गुम है किसी के प्यार में' 7 साल के लीप के बाद होगी ये कहानी, फैंस बोले- 'नहीं देखना...

Sneha
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Leap Twist
गुम है किसी के प्यार में हुआ 7 साल आगे, लीप के बाद ये होगी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Leap Twist: स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक बार फिर से चर्चा में आ गया है, वजह है शो की स्टोरी लाइन। शो को मजेदार बनाने के लिए दर्शकों का दिल जीतने के लिए मेकर्स ने शो में बड़े बदलाव किए है। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें शो में प्रसारित होने वाली अगली कहानी की झलक दिखाई गई थी। एक तरफ जहां शो में फिर एक बार लीप आने की वजह से स्टोरी लाइन आगे बढ़ जाएगी, तो वहीं दूसरी तरफ शो की कास्ट में की गई अदला-बदली भी दर्शकों को खूब तंग कर रही है।

लीप के बाद ये होगी कहानी

गुम है किसी के प्यार में' शो की कहानी सात साल आगे बढ़ चुकी है। जिसके बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. साई जोकि आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी और उसके लिए तैयारी कर रही थी। शो में आगे वो एक टीचर बनने वाली है। उसकी पुरानी जिंदगी अब नई बनने वाली है। शो में दिखाया जायगा कि सावी एक स्कूल में बच्चों को पढ़ाती है, जहां उसकी स्टूडेंट एक छोटी बच्ची है। इस बच्ची के पिता के रोल में नजर आने वाले अभिनेता हितेश भारद्वाज, शो में अपनी अकेली जिंदगी में किसी प्यार की तलाश में हैं और इस बच्ची की वजह से ये दोनों करीब आने वाले हैं।

ये है मोहब्बतें की कहानी

बात करें कहानी की तो दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कहानी बिल्कुल 'ये है मोहब्बतें' शो जैसी होती दिख रही है। जहां रमन और इशिता भी एक छोटी सी बच्ची के कारण ही करीब आए थे। हालांकि ऐसी स्टोरी फिर से स्क्रीन पर लाने के पीछे मेकर्स की ओर वजह भी हो सकती है और जरूर इसमें कुछ बदलाव किए जाएंगे।

इन किरदारों की हुई एंट्री

नई कहानी के बाद शो के कई पिछले किरदारों के साथ अदला-बदली कर दी गई है और नई कास्ट की एंट्री भी हुई है। शो में नजर आ चुके नील भट्ट और आयशा सिंह इस शो को छोड़ चुके हैं और भाविका शर्मा अब इस शो की मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा शो में हितेश भारद्वाज और अमायरा खुराना की एंट्री हुई है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now