दूसरी बार लीप में गया 'गुम हैं किसी के प्यार में', जानें कौन हैं हितेश भारद्वाज जो रजत ठक्कर बन जितेंगे सावी का दिल

Sneha
Who is Hitesh Bharadwaj aka Rajat Thakkar
GHKKPM में 7 साल का लीप आने वाला है। जिसके बाद शो में हितेश भारद्वाज की एंट्री होगी जोकि रजत ठक्कर का किरदार निभाएंगे।

Who is Hitesh Bharadwaj aka Rajat Thakkar: स्टार प्लस का मशहूर शो 'गुम है किसी के प्यार में', लोगों का खूब प्यार बटोरता है। अपनी मजेदार कहानी और ट्विस्ट की वजहों से शो आए दिन चर्चा में रहता है। शो को मजेदार बनाने में मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जब भी उन्हें शो की स्टोरी फीकी पड़ती दिखाई देती है तो वे कोई न कोई बदलाव जरूर लाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। शो में 7 साल का लीप आने वाला है। जिसके बाद शो में हितेश भारद्वाज की एंट्री होगी जोकि रजत ठक्कर का किरदार निभाते नजर आएंगे। आइए जानते हैं कौन हैं हितेश भारद्वाज।

कौन हैं हितेश भारद्वाज?

कहानी का सिलसिला कुछ इस तरह आगे बढ़ा है कि ईशान की बंब ब्लास्ट में मौत हो जाएगी। जिसके बाद उन्हें रिप्लेस करने के लिए रजत की एंट्री होगी। रजत के किरदार में हितेश भारद्वाज दिखने वाले हैं। हितेश एक भारतीय अभिनेता हैं जिन्हें 'छोटी सरदारनी' और 'उडारियां'जैसे मशहूर शो में देखा जा चुका है। हितेश का कहना है कि इस शो का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं और अपना 100 प्रतिशत इस शो को देंगे। वे चाहते हैं कि जनता उनके काम को पसंद करें और उन्हें खूब प्यार करें जिसके लिए वो खूब मेहनत करेंगे।

शो में दिखेगी नई कास्ट

आपको बता दें कि शो की कास्ट में काफी बदलाव किए जाने वाले हैं। जैसे कि ईशान का रोल निभाने वाले अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने इस शो से एक्जिट ले लिया है। इसके अलावा शो में एक छोटी बच्ची का किरदार लाया गया है जोकि सावी और रजत को एक करने की वजह बनेगी, ये छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि रजत की बेटी होगी जिसके किरदार में रील से फेमस हुई बच्ची अमायरा को देखा जा सकेगा। इसके अलावा शो में कावेरी प्रियम और वरुण जैन की भी एंट्री होने वाली है। अब देखना ये होगा कि दर्शकों को ये किरदार कितने पसंद आते हैं।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now