Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: गुम है किसी के प्यार में आया ये ट्विस्ट, सवि गोद लेगी एक बेटी

Sneha
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist
गुम है किसी के प्यार में 7 साल का जेनरेशन गैप आ चुका है और पूरी कहानी बदल चुकी है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: टीवी 'शो गुम है किसी के प्यार में' आजकल अपनी स्टोरी की वजह से खूब चर्चित है। शो में 7 साल का जेनरेशन गैप आ चुका है और पूरी कहानी बदल चुकी है। हालांकि ड्रामा अब भी कम नहीं हुआ है और आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बात करें पिछले एपिसोड की तो सवि ने एक लड़की को हादसे से बचाया था।

सायशा की एडमिशन

कहानी की अगली शुरुआत सायशा की एडमिशन को लेकर होती है। हालांकि काफी सवाल जवाब के बाद प्रिन्सिपल ऐडमिशन के लिए मान जाते हैं और कहते हैं कि पेरेंट्स टीचर मीटिंग के दौरान बच्ची के पिता का आना जरूरी है। भाग्यश्री इस बात से सहमत हो जाती है और अपनी हां कर देती है। क्योंकि स्कूल का नियम ये भी है कि किसी बच्चे को उसके मां बाप से मिले बिना एडमिशन नहीं मिलती है।

सवि ने देखी प्रोफाइल

सायशा सवि के घर अपने कुत्ते को देखने जाती है और वहीं उसका नाम भी रखती है- चाकलेट। सायशा अपनी ड्रेस अपने पिता को दिखाने की बात सवि के साथ करती है। सवि रजत की प्रोफाइल देखने के लिए शेफाली का टेब देखती है क्योंकि भाग्यश्री ने उसे साथ रजत की प्रोफाइल साझा की थी। सवि को किसी की प्रोफाइल देखते हुए ईशा देख लेती है और खुश हो जाती है। फिर उसके बाद भाग्यश्री के घर पर सभी इकठ्ठा होते हैं जहा भाग्यश्री शेफाली को सबसे अच्छा मैचमेकर बोलती है। फिर उसे सुनने को मिलता है कि लेकिन अभी तक सवि के लिए तो अच्छा मैच मिला नहीं, जिसपर भाग्यश्री सवि को एक खास मसाला कहती है।

ईशा और भाग्यश्री की बहस

उसके बाद भाग्यश्री सवि के बारे में ज्यादा उत्सुक हो जाती है और उसे पता चलता है कि ईशा सवि की सास है न कि मां। उसके बाद भाग्यश्री और ईशा के बीच कुत्ते को लेकर बहस होती है, जिसके बाद उनकी बातों बातों में लड़ाई होने लगती है। भाग्यश्री सवि और ईशा के लिए गलत बोलती है, लेकिन सवि और शान्तनु ईशा को लड़ाई से दूर ले जाते हैं।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now