टीवी छोड़कर फिल्मों में जाना इन सितारों को पड़ा भारी, बॉलीवुड में नहीं चला इनका सिक्का, हाथ लगी निराशा

Sneha
TV Celebs Who Failed In Films Career
आज कुछ ऐसे सितारों के बारे में बात करते हैं, जिन्होंने टीवी छोड़कर फिल्मों में ट्राई करने की कोशिश की

TV Celebs Who Failed In Films Career: अक्सर ऐसा देखा गया है कि छोटे पर्दे पर अपनी बेह्तरीन छाप छोड़ने वाले एक्टर फिल्मी जगत में भी कदम रखने की कोशिश करते हैं। टीवी के कई सितारों ने बॉलीवुड में धाक जमाई है। लेकिन हमेशा किस्मत उनका साथ नहीं दे पाती है। टीवी पर तो उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है, लेकिन फिल्मों में उनका जादू फीफा पड़ जाता है। तो आइए आज कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बात करते हैं, जिन्होंने टीवी छोड़कर फिल्मों में ट्राई करने की कोशिश की है।

1. करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

अभिनेता करन सिंह ग्रोवर आज एक जानी मानी हस्ती बन चुके हैं। करन एक हैंडसम एक्टर है और उनकी लाखों लड़कियां दीवानी है। करन टीवी पर मशहूर शोज 'कसौटी जिंदगी की', 'कुबूल है' और 'दिल मिल गए' में काम कर चुके हैं। उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था। उन्होंने टीवी छोड़कर बड़े पर्दे पर भी काम आजमाया है। उन्होंने फिल्म 'भ्रम', 'आई एम 24', 'हेट स्टोरी' जैसे कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन सिनेमा पर करन को इतनी सफलता नहीं मिल पाई है। हाल ही में करन, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' में भी नजर आ चुके हैं।

2. हिना खान (Hina Khan)

छोटे पर्दे की अक्षरा, अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती है। अभिनेत्री ने भी छोटे पर्दे से हटकर बड़े पर्दे पर अपना पांव जमाने की कोशिश की है। लेकिन उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें फिर छोटे पर्दे पर ही लौटना पड़ा है। बता दें कि हिना कई गानों में भी काम कर चुकी हैं।

3. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

आज घर-घर में 'अनुपमा' के नाम से जानी जाती अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी अपनी ऐक्टिंग में किसी से कम नहीं है। अभिनेत्री कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी है। साथ ही रूपाली ने फिल्मों में भी अपना दम आजमाया है। लेकिन रूपाली बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने में नाकाम रही है। आपको बता दें कि अभिनेत्री छोटे पर्दे का एक मशहूर और लोकप्रिय चेहरा है।

4. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

40 की उम्र में भी एक जवान लड़की को खूबसूरती में टक्कर देने वाली मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी, टीवी पर अपना कमाल दिखा चुकी है। अभिनेत्री ने डेली सोप शोज के अलावा रियलिटी शोज में भी पूरा दमखम दिखाया है। वहीं बात अगर बड़े पर्दे की करें तो श्वेता को वहां जगह नहीं मिल पाई है।

5. प्राची देसाई (Prachi Desai)

शो 'कसम से' से टेलीविजन पर डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई, अपने अभिनय के तौर पर काफी लोगों का दिल जीत चुकी है। छोटे पर्दे पर प्राची को लोगों का खूब प्यार मिला है। अभिनेत्री ने बड़े पर्दे पर जाने के लिए टीवी को बाय बोल दिया था। हालांकि प्राची सिनेमा में अपना परचम नहीं लहरा पाई और उन्हें वापिस टीवी की ओर ही लौटना पड़ा है। बता दें कि प्राची 'रॉक ऑन-2' के साथ अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'लाइफ पार्टनर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'बोल बच्चन', 'आई, मी और मैं' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now