Most Popular Bigg Boss Winners: रुबीना दिलैक से तेजस्वी प्रकाश तक, ये हैं अब तक के सबसे पॉपुलर बिग बॉस विनर

Sneha
Most Popular Bigg Boss Winners
जनता के दिलों में आज भी कुछ ऐसे चेहरे हैं जो बिग बॉस में बहुत अच्छा खेल चुके हैं

Most Popular Bigg Boss Winners: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने सीजन 3 के साथ वापिस आ चुका है। टास्क से भरपूर इस शो ने कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस बार काफी जाने माने चेहरे शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने रहे हैं। जिन्हें फैंस भी काफी पंसद रहे हैं। शो में काफी कुछ बदलाव भी आए हैं, जैसे कि हमेशा से होस्ट करते आए सलमान खान इस बार शो का हिस्सा नहीं है। जी हां, इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। भले ही शो का नया सीजन आ रहा हो, लेकिन जनता के दिलों में आज भी कुछ ऐसे चेहरे हैं जो बिग बॉस में बहुत अच्छा खेल चुके हैं।

1. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

टीवी की मशहूर छोटी बहू यानी कि अभिनेत्री रुबीना दिलैक 'बिग बॉस' की विनर रह चुकी है। शो को उन्होंने बहुत ही अच्छे तरीके से खेला था और पूरे नियमों का पालन करते हुए, वे आखिर तक शो में बनी रही थी। लोगों ने रुबीना को काफी प्यार दिया था और जमकर वोटिंग भी करी थी, जिसके बतौर वो शो की विनर बनी।

2. मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)

स्टैंड अप कॉमेडियन और लॉकअप शो के विजेता मुनव्वर भी 'बिग बॉस' सीजन 17 का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने भी शो को बहुत अच्छे तरीके से खेला था और आखिर में शो के विनर बने। मुनव्वर को आज भी लोगों का खूब प्यार मिलता है।

3. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी 'बिग बॉस' शो में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। वो भी अपने समय में शो के विनर रह चुके हैं। भले ही उन्हें कई साल बीत गए हों लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस की वजह से आज भी वो लोगों के दिलों में जिंदा हैं।

4. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

स्वरागिनी शो से पहचान पाने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश भी 'बिग बॉस' का एक सीजन जीत चुकी है। तेजो लोगों के बीच काफी प्यारी है और आज भी फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री को 'बिग बॉस' के बाद एकता कपूर के शो नागिन का भी ऑफर मिला था, जिसने उन्होंने नागिन के किरदार निभाया।

5. एल्विश यादव (Elvish Yadav)

एल्विश यादव ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। एल्विश ने बिग बॉस जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर इतिहास रच दिया था। बता दें कि एल्विश यादव बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे।

6. गौतम गुलाटी (Gautam Gulati)

गौतम गुलाटी 'बिग बॉस 8' का हिस्सा रह चुके हैं और वह सीजन 8 के विजेता भी है। उन्होंने इस शो से काफी सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोरी थीं। बता दें कि गौतम 'रोडीज़' के 19वें सीजन में जज की भी भूमिका निभाते नजर आए थे।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now