सालों बाद छलका राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर का दर्द बोली; अच्छी फिल्मे...

juhi
सालों बाद छलका राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर का दर्द बोली

Actress Juhi Babbar: अभिनेता राज बब्बर सिनेमा का जाना- माना नाम है। राज बब्बर ने अपने दमदार किरदार के दम पर सिनेमा जगत में अपना नाम बनाया है। अभिनेता राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर थिएटर और ड्रामा की दुनिया का जाना- माना नाम है। जूही बब्बर ने हिंदी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद उन्होंने थिएटर की दुनिया में कदम रखा। जूही बब्बर राज बब्बर और नादिरा बब्बर की बेटी हैं। जूही बब्बर फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बता दें कि जूही ने 2019 मे अनूप सोनी से शादी की थी।

सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

एक्ट्रेस जूही बब्बर ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि मुझे पंजाबी और हिन्दी सिनेमा में अच्छा काम नहीं मिला। मैने कोशिश को बहुत की पर मेरे हिस्से में अच्छा काम नही आया। जिसका मुझे हमेशा अफसोस रहेगा। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म "काश आप मेरे होते", बॉक्स ऑफिस पर नही चली। फिर मुझे अच्छा काम नही मिला। लेकिन फिर भी लड़कियों को पता नहीं कैसे फिल्में मिल जाती हैं। ऐसी फ़िल्में जिसमें तीन हीरो- हीरोईन होते है। कायदे के रोल नहीं होते हैं। बेवकूफी भरे रोल निभाते हैं। मेरा मानना है कि ऐसी फिल्में करने से अच्छा है घर बैठ जाए।

मामूली रोल पर मैने कहा- नहीं मै नहीं

वहीं आगे जूही कहती हैं कि लोग मुझसे कहते थे कि 2-4 मामूली रोल कर लो। उसके बाद अच्छे रोल मिलने लगेंगे। तुम एक अच्छी एक्ट्रेस हो। तुम अच्छा करलोगी। बाद में बड़ी फिल्में करने लगना। लेकिन मैने कहा कि नहीं मै ऐसे रोल कभी न करूंगी। जूही बब्बर कहती हैं कि मुझे थिएटर में काम करना अच्छा लगता है। जब मै फिल्मों में काम करती थी तो मुझे अपना काम छिपाना पड़ता था। कुछ रोल ऐसे हो जाते थे। लेकिन थिएटर करने में मुझे अपना काम अपने बेटे से छिपाना नहीं पड़ता है।

आपके पापा, नाना और मामा की तरह फेमस नहीं हूं- जूही

मेरी फैमिली के ज्यादातर लोग फिल्मों में काम करते है। वहीं मैने थिएटर चुना। लेकिन मुझे अपने काम को लेकर कोई पछतावा नहीं है। मै अपने काम से खुश हूं। एक बार की बात है कि मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि लोग आपका आटोग्राफ क्यों नहीं लेते हैं। तो मैने बहुत संयम से उसका जवाब देते हुए कहा कि

मै आपके पापा, नाना और मामा की तरह फेमस नहीं हूं।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now