धर्म को लेकर आज भी ट्रोल होती है टीवी की ये फेमस जोड़ी, इस एक्ट्रेस से शादी तुड़वाकर किया निकाह

Sneha
Sasural Simar Ka
शोएब के जन्मदिन पर उनके प्रेमी जीवन पर नजर डालते हैं

Sasural Simar Ka: 'ससुराल सिमर का ' टीवी जगत का वो शो है, जिसे शायद ही किसी ने न देखा हो। सिमर और प्रेम की जोड़ी की हर कोई मिसाल देता है। लेकिन किस्मत की बात तो ये है कि न केवल टीवी में बल्कि असल जिंदगी में भी सिमर और प्रेम यानी कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी शुदा हैं। जी हां, अलग-अलग मजहब होने के बाबजूद भी दोनों ने अपने प्यार को नफरत की दीवारों के पीछे छिपने नहीं दिया। तो आइए आज शोएब के जन्मदिन पर उनके प्रेमी जीवन पर नजर डालते हैं।

शोएब का 37वां जन्मदिन

आज यानी 20 जून को शोएब अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। शोएब का जन्म भोपाल में हुआ था और वो पेशे से एक अभिनेता हैं। शोएब ने अपनी को ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ शादी कर ली थी और आज उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम रूहान है। शोएब की प्रेम कहानी इसलिए खास है क्योंकि उन्होंने दूसरे धर्म में शादी करके भी एक खुशहाल जीवन जीने की मिसाल कायम की है।

शोएब की पहली शादी और तलाक

लेकिन आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि शोएब की ये पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी थी। इससे पहले शोएब अपनी को एक्ट्रेस रौनक के साथ 2009 में शादी की थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं टिका और टीवी के सिमर-प्रेम की जोड़ी असल में भी एक दूसरे के हमसफ़र बन गए। हालांकि इस शादी के लिए काफी बवाल खड़ा हुआ था और दीपिका कक्कड़ को भी उनके इस फैसले के लिए फैन्स द्वारा खूब ट्रॉल किया गया था।

दीपिका और शोएब के सफल रिश्ते का राज

साल 2018 में बिग बॉस विजेता रही दीपिका ने शोएब के साथ सात जन्मों का साथ निभाने के लिए शादी कर ली थी। इसके लिए अभिनेत्री ने अपना धर्म भी बदल लिया था। इस पर जनता खूब भड़की थी. हालांकि अभिनेत्री को इस बात से कोई फर्क़ नहीं पड़ता। उनका मानना है कि प्यार निभाने के लिए किसी धर्म की जरूरत नहीं होती। प्यार दिलों में होना चाहिए। यही कारण है कि आज दोनों की जोड़ी खुशी-खुशी अपने रिश्ते को निभा रहे हैं। अब उनकी जिंदगी में उनका बेटा रूहान भी आ चुका है जिससे वे बहुत प्यार करते हैं।

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now